जन्‍मदिन के नाम पर होटल में बुलाया, फिर करने लगी आपत्तिजनक व्‍यवहार, अब मांग रही 13 लाख रुपये!

बुजुर्ग ने बताया कि होटल के कमरे में महिला अचानक आपत्तिजनक व्यवहार करने लगी, बाद में उसने 13 लाख रुपये की मांग की, तथा बुजुर्ग को रेप केस में फंसाने की धमकी दी।

New Delhi, Mar 30 : अहमदाबाद में हनीट्रैप का एक नया मामला सामने आया है, दरअसल 61 वर्षीय एक बुजुर्ग से महिला ने 13 लाख रुपये की मांग की, बाद में पैसे ना देने पर महिला ने उन्हें पुलिस केस में फंसाने की धमकी दी, महिला ने बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी, पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, शहर में हाल के दिनों में हनीट्रैप के पहले भी 3-4 मामले सामने आ चुके हैं।

Advertisement

होटल में बुलाया
61 वर्षीय बुजुर्ग बापूनगर में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है, 10 दिन पहले फोन कर एक महिला ने उनसे नौकरी की मांग की, honeytrap बुजुर्ग को युवती ने बताया कि मेघनगर में भार्गव रोड स्थित एक मकान में वो रहती है, बाद में जन्मदिन के बहाने युवती ने बुजुर्ग को एक होटल में बुलाया।

Advertisement

आपत्तिजनक व्यवहार
बुजुर्ग ने बताया कि होटल के कमरे में महिला अचानक आपत्तिजनक व्यवहार करने लगी, honey trap new बाद में उसने 13 लाख रुपये की मांग की, तथा बुजुर्ग को रेप केस में फंसाने की धमकी दी, इस बाद राजेश नाम के एक व्यक्ति ने कहा कि वो इस मामले को 1 लाख रुपये में सुलझाएगा।

Advertisement

नामजद मुकदमा
बाद में बापूनगर पुलिस थाने कुछ लोग आये, तथा बुजुर्ग के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दी, इस मामले में बापूनगर पुलिस ने अमीषा कुशवाहा, विकास गोहिल, राजेश वधेर, अल्पा और आरती के खिलाफ मामला दर्ज किया है, Couple फिलहाल मामले की जांच जारी है, पुलिस को उम्मीद है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।