सैफ-करीना की पूल पार्टी, घर से सूट पहनकर निकलीं सारा वाइट बिकिनी में दिखीं, खूब खेली होली

सैफ-करीना ने होली पर अपने नए घर में स्‍पेशल पूल पार्टी होस्‍ट की, जिसमें उनकी पूरी फैमिली ने जमकर सेलिब्रेट किया ।

New Delhi, Mar 30: बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने होली के मौके पर अपने पूरे परिवार के लिए पूल पार्टी ऑर्गनाइज की । उनके होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं । पटौदी फैमिली के इस होली सेलिब्रेशन में सैफ की बहन सोहा पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ आईं । सैफ के बेटे तैमूर की भी होली के रंग में रंगी तस्‍वीर करीना ने शेयर की है । लेकिन सबसे ज्‍यादा चर्चा में है सारा अली खान की बिकिनी तस्‍वीरें ।

Advertisement

क्‍यूट तैमूर और नन्‍ही इनाया की सुपरहोली
पूल पार्टी से तैूरी अली खान की बेहद क्यूट फोटो सामने आई है, पानी में भीगे और रंगों से सराबोर तैमूर पोज दे रहे हैं । मम्‍मी करीना ने ये तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है । वहीं तैमूर की बहन इनाया भी पानी में उनके साथ होली खेलती नजर आई हैं । इनाया भी तैमूर की ही उम्र की हैं ।

Advertisement

सारा अली खान का बिकिनी लुक वायरल
इस पार्टी से सैफ-अमृता की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान की तस्‍वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं । सारा होली पार्टी में सूट पहने हुए पहुंची थीं । लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर सारा की कुछ और तस्वीरें वायरल हो गईं, इन्‍हें सैफ-करीना की इसी पूल पार्टी की बताया जा रहा है । वायरल हो रही तस्वीरों में सारा वाइट बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, उनके हाथों में ड्रिंक भी दिख रही है ।

Advertisement

सोहा और कुणाल भी आए नजर
वहीं सोहा अली खान भी पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ के साथ इस पार्टी में मस्ती करने पहुंची थीं । सोहा और करीना ने बच्चों का एक वीडियो भी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया है । वीडियो में दोनों पूल में एक दूसरे को रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं । सोशल मीडिया पर सैफ की ये होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं ।