रोड शो में ही भड़क गई नुसरत जहां, कहा इतना तो सीएम ममता बनर्जी के लिये भी नहीं करती!

बशीरहाट सीट से लोकसभा सांसद नुसरत को टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहते सुना जा सकता है कि मैं एक घंटे से ज्यादा समय से रोड शो में हिस्सा ले रही हूं।

New Delhi, Mar 30 : पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां को गुस्सा आ गया, वो रोड शो बीच में ही छोड़कर चली गई, नुसरत जहां ने कहा कि वो एक घंटे से ज्यादा समय की रैली में हिस्सा नहीं लेती हैं, भले ही वो सीएम ममता बनर्जी के समर्थन में क्यों ना हो।

Advertisement

रोड शो में हिस्सा लेने से इंकार
नुसरत जहां अशोक नगर सीट के गुमा में टीएमसी प्रत्याशी नारायण गोस्वामी के लिये प्रचार करने पहुंची थी, और अचानक से उन्होने रोड शो में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया, हालांकि पार्टी के कार्यकर्ता उनसे रोड में रुके रहने का आग्रह करते रहे।

Advertisement

नाराज हो गई नुसरत
बशीरहाट सीट से लोकसभा सांसद नुसरत को टीएमसी कार्यकर्ताओं से कहते सुना जा सकता है nusrat jahan (2) कि मैं एक घंटे से ज्यादा समय से रोड शो में हिस्सा ले रही हूं, मैं सीएम के लिये भी ना करुं, क्या आप मजाक कर रहे हैं। उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रत्याशी ने क्या कहा
नारायण गोस्वामी ने बाद में कहा, नुसरत को मोच आ गयी थी, इस वजह से वो पूरे रोड शो में हिस्सा नहीं ले पाई, विपक्षी बीजेपी ने ममता नंदीग्राम में हार रही है, हैशटैग से घटना का वीडियो ट्विटर पर अपलोड कर दिया, सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं, जहां उनका मुकाबला पूर्व सहयोगी और बीजेपी उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी से है, इस सीट पर 1 अप्रैल को मतदान होना है।