पूनम पांडे की होली तस्वीरें मचा रही धूम, इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल

वहीं इस तस्वीर में आप पूनम पांडे को गुलाल की थाली के साथ पोज देते देख सकते हैं, इस बार होली पर फैंस पूनम के ऐसी ही खूबसूरत अंदाज का बेसब्री से इंतजार करते रहे।

New Delhi, Mar 30 : देशभर में होली के हुड़दंग में लोग डूबे हैं, हालांकि कोरोना की वजह से सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है, तमाम तरह की एहतियात बरती जा रही है, ऐसे में इस सेलिब्रेशन को और रंगीन बनाने के लिये हम आपको पूनम पांडे की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

होली के रंग में पूनम
चर्चित एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही है, इन तस्वीरों में पूनम होली के सूखे रंगों में रंगी दिखाई दे रही हैं, यहां तक कि उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा है। बता दें कि पूनम पांडे रीयल लाइफ में भी अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Advertisement

गुलाल की थाली
वहीं इस तस्वीर में आप पूनम पांडे को गुलाल की थाली के साथ पोज देते देख सकते हैं, इस बार होली पर फैंस पूनम के ऐसी ही खूबसूरत अंदाज का बेसब्री से इंतजार करते रहे, हालांकि पूनम भी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं, अपनी एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

बीते साल शादी
आपको बता दें कि पिछले साल पूनम पांडे ने अपने लांग टर्म ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाकर सभी को हैरान कर दिया था, हालांकि शादी के बाद कुछ विवाद भी सामने आये, आपको बता दें कि ये सभी तस्वीरें पूनम के थ्रोबैक सेलिब्रेशन की है।