श्वेता तिवारी ने अपनी टूटी शादियों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पलक ने मुझे मार खाते देखा, रेयांश …

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने फिट अवतार के लिए चर्चा में हैं, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपनी दोनों टूटी शादियों के बारे में बताया है ।

New Delhi, Mar 30: एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं, श्‍वेता ने पिछले दिनों अपना सुपरहॉट अवतार सोशल मीडिया पर शेयर किया था । उनके एब्‍स कमाल के लग रहे थे । श्‍वेता अपनी प्रेाफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं, वो दो बार शादी कर चुकी हैं, लेकिन उनकी दोनों ही शादी टूट चुकी हैं । श्‍वेता के दो बच्‍चे हैं, पहली शादी से एक बेटी पलक है तो वहीं दूसरी शादी से एक बेटा रेयांश हैं । श्‍वेता ने हाल ही में अपनी दो टूटी हुई शादियों के बारे में पहली बार खुलकर बात की ।

Advertisement

श्वेता की पहली और दूसरी शादी
श्‍वेता तिवारी ने पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से की थी, इस रिश्ते से श्वेता की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम पलक तिवारी है । वहीं श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली  से 2013 में हुई, जिससे उनका एक बेटा रेयांश है ।  श्वेता ने राजा और अभिनव दोनों पर अपमानजनक पति होने का आरोप लगाया है और दोनों से अलग हो गईं । जबकि उनके दूसरे पति अभिनव का श्वेता पर आरोप है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं देती हैं ।

Advertisement

श्वेता ने तोड़ी चुप्‍पी
श्वेता तिवारी ने बताया कि, उनकी बेटी पलक ने उनके साथ मार-पीट होते देखा है । श्वेता ने कहा- ‘मेरी मां लगातार बोलती रहीं कि तुम शादी के लिए अभी छोटी हो । मुझे अपने पार्टनर से इमोशनल सपोर्ट की जरूरत थी । मैं अपने परिवार की पहली थी, जिसने लव मैरिज की । वह भी इंटर कास्ट । हमने भागकर शादी कर ली, लेकिन मैं 27 साल में अलग हो गई । मैं अपने अब्यूसिव पति के अपनी बेटी पर पड़ रहे असर को लेकर चिंता में थी।’

Advertisement

बेटी ने मुझे पिटते हुए देखा है ..
श्‍वेता ने आगे कहा- ‘उसने मुझे पिटते देखा है । उसने घर में औरतों को आते देखा है, वह 6 साल की थी, जब मैंने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया । उसने घर में पुलिस आते देखा है, उसने मुझे पुलिस स्टेशन जाते देखा है । मेरा चार साल का बेटा भी पुलिस और जजेस के बारे में जानता है । यह सब सुरक्षित नहीं है । लेकिन, यह सब सिर्फ मेरी वजह से नहीं है । एक बच्चे के लिए यह सब जानना अच्छा नहीं है । लेकिन, मैं कुछ नहीं कर सकती क्योंकि इससे बाहर निकलने का कोई तरीका नहीं है । मैं उन्हें इससे बाहर नहीं निकाल पा रही हूं।’