ड्रग्‍स केस: एक्‍टर एजाज खान अरेस्‍ट, बड़े ड्रग सप्‍लायर से कनेक्‍शन, NCB को छापेमारी में टैबलेट्स मिलीं

ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है, अधिकारियों ने मामले में एक्‍टर एजाज खान को गिरफ्तार किया है ।

New Delhi, Mar 31: बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी और अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है । एक्‍टर को मंगलवार के दिन ही हिरासत में लिया गया था, कल शाम एजाज के घर रेड के दौरान कुछ टेबलेट्स भी बरामद हुई थी । दरअसल ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था ।

Advertisement

राजस्‍थान में थे एक्‍टर
एजाज खान, राजस्थान गए हुए थे जहां से मुंबई लौटने के बाद एनसीबी ने उन्हें कल रात हिरासत में ले लिया । जिसके बाद आज उनकी गिरफ्तारी हो गई है । आरोप है कि एजाज खान बटाटा गैंग का ही हिस्सा हैं, एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है ।

Advertisement

शादाब बटाटा ने उगले राज
आपको बता दें एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी । शादाब बटाटा पर मुंबई के कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है । फारूख के बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे, वो अपनी शुरूआती जिंदगी में आलू बेचा करता था । तभी वो अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज के समय में वो मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर बन गया है । ड्रग्स की दुनिया का पूरा काम काज अब इसके दो बेटे देखते हैं ।

Advertisement

घंटों पूछताछ के बाद गिरफ्तारी
बॉलीवुड एक्टर एजाज खान से कल एनसीबी ने घंटों पूछताछ की थी । इससे पहले एनसीबी ने ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया, वहीं फारूख के बेटे शादाब को पिछले हफ्ते ही एनसीबी ने एक छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था । शादाब से पूछताछ के दौरान कई सेलिब्रिटी के नाम सामने आए थे । एनसीबी ने तीन जगह लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापेमारी की थी और इस छापेमारी में एनसीबी में खूब मात्रा में एमडी ड्रग्स बरामद किया था, जिसकी बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही थी।