मोदी के कहने पर ममता बनर्जी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव? मिथुन दा ने कही ऐसी बात!

मिथुन चक्रवर्ती से पूछा गया कि अगर पीएम मोदी उनसे चुनाव लड़ने को कहेंगे, तो भी नहीं लड़ेंगे क्या, ये सवाल सुनकर मिथुन दा ने हाथ जोड़ लिये।

New Delhi, Mar 31 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, कई फिल्मी हस्तियों ने भी इस बार राजनीतिक दलों का दामन थामा है, बीजेपी और ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने तमाम सेलेब्स को टिकट दिया है, बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती जो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं, उन्होने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, कि पीएम मोदी को ना कहने की उनकी हिम्मत नहीं है।

Advertisement

क्या कहा
मिथुन दा ने हिंदी न्यूज चैनल आजतक को इंटरव्यू में कई बातें खुलकर कही, उन्होने अपनी राजनीतिक पारी को लेकर कई बातें सामने रखीं, इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या आप ममता दीदी के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगे, मिथुन ने कहा कि वो विधानसभा चुनाव में कहीं से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं और ना ही लड़ेंगे।

Advertisement

क्या पूछा गया
इसी जवाब पर उनसे पूछा गया कि अगर पीएम मोदी उनसे चुनाव लड़ने को कहेंगे, तो भी नहीं लड़ेंगे क्या, mithun-21 ये सवाल सुनकर मिथुन दा ने हाथ जोड़ लिये, और उन्होने साफ –साफ शब्दों में कहा, कि मेरे अंदर नरेन्द्र मोदी जी को ना कहने की हिम्मत नहीं है।

Advertisement

बीजेपी में शामिल
मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा, हालांकि वो ऐसा कहेंगे नहीं, लेकिन अगर वो कहेंगे कि mithun chakraborty चुनाव लड़ना ही पड़ेगा, तो फिर देखेंगे, बता दें कि मिथुन ने बंगाल चुनाव से ऐन पहले बीजेपी का दामन थामा है, उन्होने बीजेपी में आने की वजह पीएम मोदी को बताया था।