पंजाब कांग्रेस में सब ठीक नहीं? सिद्धू बोले, सियासी लोगों के पास अब भी हैं शकुनि के ‘पासे’!

जब से सिद्धू कैप्टन सरकार से बाहर हुए हैं, कांग्रेस बातचीत करने की कोशिश कर रही है, सिद्धू के राहुल-प्रियंका के साथ अच्छे संबंध हैं, ये उनके पक्ष में मजबूत कारक है।

New Delhi, Mar 31 : पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, बीते दिनों खबर आई थी कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कैबिनेट में अपने पूर्व सहयोगी रहे नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात की है, माना जा रहा था कि दोनों के बीच खाई पट गई है, लेकिन बुधवार को सिद्धू के कुछ ट्वीट्स से कांग्रेस की गुटबाजी एक बार फिर सतह पर आ गई है।

Advertisement

दो ट्वीट
बीते 24 घंटे में नवजोत सिंह सिद्धू ने दो ट्वीट किये, जिसने पंजाब कांग्रेस के भीतर सबकुछ ठीक ना चलने की ओर इशारा किया, मंगलवार को सिद्धू ने लिखा, अर्जुन, भीम, युधिष्ठिर सारे समा गये इतिहास में, पर शकुनि के पासे अब भी हैं, सियासी लोगों के हाथ में, दांव खेला है पंजाब में… इसके बाद बुधवार सुबह-सुबह सिद्धू ने लिखा, एक समय था, जब मंत्र काम करते थे, उसके बाद एक समय आया, जिसमें तंत्र काम करते थे, फिर समय आया, जिसमें यंत्र काम करते थे, आज के समय में षडयंत्र काम करते हैं।

Advertisement

20 दिन पहले रावत से मुलाकात
जब से सिद्धू कैप्टन सरकार से बाहर हुए हैं, कांग्रेस बातचीत करने की कोशिश कर रही है, सिद्धू के राहुल-प्रियंका के साथ अच्छे संबंध हैं, ये उनके पक्ष में मजबूत कारक है, इसके अलावा उन्हें एक प्रभावी प्रचारक के रुप में देखा जाता है, navjot singh sidhu जो पार्टी की मदद कर सकते हैं, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक राज्य नेतृत्व का नाराज ना करते हुए सिद्धू को एक महत्वपूर्ण पद किया जा सकता है।

Advertisement

मनाने की कोशिश
सिद्धू ने 2019 में स्थानीय निकाय मंत्रालय वापस लिये जाने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद से कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व उनको मनाने की कोशिश कर रहा है, ऐसे में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा था।  पंजाब मामलों को प्रभारी हरीश रावत सिद्धू को मनाने में जुटे हुए हैं, दोनों की 10 मार्च को मुलाकात हुई थी, सिद्धू ने कहा था कि हरीश रावत जी ने मुझे बुलाया था, मुलाकात सकारात्मक रही।