महंगा पड़ गया नौकर रखना, मालकिन को लेकर फरार, अब तस्वीर लेकर खाक छान रहा पति!

नौकरी पर रखने के बाद बाद शख्स नौकर को अपने घर भेजता था, जिससे नौकर और मालकिन के बीच चक्कर शुरु हो गया, कुछ दिनों बाद ही नौकर मालिक की पत्नी को लेकर फरार हो गया।

New Delhi, Mar 31 : हरियाणा के पानीपत जिले में एक शख्स को नौकर रखना महंगा पड़ा गया, दरअसल नौकर ही मालिक की पत्नी को लेकर फरार हो गया, पीड़ित पति और उसके बच्चे महिला की तलाश में धक्के खा रहे हैं, पानीपत में रहने वाला पीड़ित व्यक्ति अपने बच्चों और बूढी मां को साथ लेकर पिछले दो महीनों से अपनी पत्नी की तलाश कर रहा है, आपको बता दें कि पीड़ित ने दो महीने पहले अपने मीट की दुकान पर एक युवक को नौकरी पर रखा था।

Advertisement

मालकिन के साथ चक्कर
नौकरी पर रखने के बाद बाद शख्स नौकर को अपने घर भेजता था, जिससे नौकर और मालकिन के बीच चक्कर शुरु हो गया, कुछ दिनों बाद ही नौकर मालिक की पत्नी को लेकर फरार हो गया, couple दो महीने से पीड़ित अपने बच्चों के साथ बीवी की तस्वीर लेकर घूम रहा है, लेकिन अभी तक उसकी बीवी का पता नहीं चला है।

Advertisement

पुलिस से गुहार
पीड़ित पति ने डीएसपी सतीश कुमार वत्स से गुहार लगाई है कि उसकी गायब हुई बीवी को ढूंढा जाए, Couple वहीं डीएसपी ने भी आश्वासन दिया है कि फरियादी की पत्नी ढूंढ ली जाएगी, वहीं दो महीनों से लापता अपनी मां के लिये बच्चे भी परेशान हैं।

Advertisement

तस्वीर लेकर घूम रहा
पीडित पति अपने बच्चों के साथ पत्नी की तस्वीर लेकर घूम रहा है, पुलिस को दी शिकायत के बाद भी अभी तक उसकी पत्नी नहीं मिली है, फिलहाल पीड़ित पति खुद ही अपने बच्चों के साथ पत्नी की तस्वीर लिये गली-गली घूम रहा है, लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चला है।