ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बॉयफ्रेंड के लिए सुष्मिता का कमेंट हो रहा वायरल, लिखा- उफ जान!

सुष्मिता सेन और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बीच ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, अब सुष का एक कमेंट वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Mar 31: सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच पिछले कुछ दिनों से ब्रेकअप की खबरें आती रही है । दरअसल ऐसे कयास तब लगने शुरू हुए जब कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन ने रिलेशनशिप और वुमन को लेकर एक पोस्ट किया था, कई लोगों ने उसे ब्रेकअप का हिंट समझा । सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट आने लगे कि हो सकता है कि दोनों का रिश्‍ता अब टूट गया है । सुष्मिता का ये पोस्ट ब्रेकिंग पैटर्न्स एंड हीलिंग को लेकर था, जिससे उनके फैंस भी सोच-विचार  में पड़ गए थे । हालांकि, अब सुष्मिता ने ही इंस्टाग्राम पर एक कमेंट किया है, जिसके बाद ब्रेकअप की खबरों पर विराम लग गया है ।

Advertisement

रोहमन के पोस्ट पर सुष्मिता का जवाब
दरअसल सुष्मिता सेन ने रोहमन के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है । मॉडल-एक्‍टर रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर पेड़ों की फोटोज के साथ कुछ लाइनें पोस्ट की थीं, उन्‍होंने लिखा था- उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ का हाथ मिला । इसे अब मैंने कैद कर लिया है, और अकेलेपन से रिश्ता गैर कर लिया है । शॉल की इसी पोस्ट पर सुष्मिता ने कमेंट किया ।

Advertisement

सुष्मिता ने लिखा जान …
सुष्मिता ने पोस्ट के रिप्लाई में लिखा है- उफ जान, बात तो है । साथ ही सुष्मिता ने विंक इमोजी भी बनाई है । इसपर रिप्लाई करते हुए रोहमन ने लिखा है- संगत का असर है । आपको बता दें, कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में रोहमन ने कहा था कि कैसे सुष्मिता की बेटियों के साथ वे फैमिली जैसा फील करते हैं । सुष्मिता सेन ने बेटियों को गोद लिया हुआ है ।

Advertisement

रोहमन ने कहा, हम नॉर्मल फैमिली
रोहमन शॉल ने कहा था कि हम एक नॉर्मल फैमिली की तरह हैं और इसका लुत्फ ले रहे हैं । हमें ऐसे सवालों की चिंता नहीं है- आप शादी कब कर रहे हैं. जब शादी होगी तो हम किसी से छिपाएंगे नहीं । आपको बता दें रोहमन और सुष्मिता पिछले कुछ सालों से साथ हैं, शॉल सुष्मिता से उम्र में छोटे हैं ।