ममता दीदी की TMC से चुनाव लड़ रही हैं 28 साल की कौशानी मुखर्जी, ब्‍वॉयफ्रेंड BJP में है

अब तक कई टीवी सीरियल्स औऱ ऐड फिल्म्स में भी काम कर चुकी हैं। साल 2021 में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कौशानी मुखर्जी ने ममता बनर्जी की टीएमसी जॉइन कर ली।

New Delhi, Mar 31: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार एक और खास चेहरा चर्चा में है, ममता बनर्जी की पार्टी से चुनाव लड़ रहीं कौशानी मुखर्जी सुर्खियों में हैं । 28 साल की इस मशहूर बंगाली एक्ट्रेस को टीएमसी ने कृष्णानगर विधानसभा से टिकट दिया है, खास बात ये कि उनके एक्टर बॉयफ्रेंड बॉनी सेनगुप्ता ने बीजेपी जॉइन की है । चलिए आपको बताते हैं ममता दीदी की ब्रिगेड की युवा एक्‍टर कैंडिडेट के बारे में …

Advertisement

बंगाली फिल्‍मों की मशहूर एक्‍ट्रेस
कौशानी मुखर्जी ने कई सुपरहिट बंगाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं, उन्‍हें कई पुरस्‍कारों से भी नवाजा गया है । कौशानी एक मिडिल क्लास परिवार से संबंध रखती थीं। उनके पिता सरकारी नौकरी करते थे तो मां हाउस वाइफ थीं। कोलकाता से ही उनकी स्कूलिंग और ग्रैजुएशन हुई है ।

Advertisement

सरकारी नौकरी में जाना चाहती थीं कौशानी
कौशानी मुखर्जी अपने पिता की ही तरह सरकारी नौकरी में जाना चाहती थीं, वह इनकम टैक्स ऑफिसर बनना चाहती थीं। हालांकि उनकी किस्मत उन्‍हें ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में ले आई । वो अब तक कई टीवी सीरियल्स औऱ ऐड फिल्म्स में भी काम कर चुकी हैं। साल 2021 में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कौशानी ने ममता बनर्जी की टीएमसी जॉइन कर ली।

Advertisement

एक्‍टर ब्‍वॉयफ्रेंड बीजेपी के सदस्‍य
ममता बनर्जी ने कौशानी पर भरोसा जताते हुए विधानसभा का टिकट दिया है। कौशानी लंबे समय से एक्टर बॉनी सेनगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। खास बात ये कि फिलाहल बॉनी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। हालांकि वो चुनाव मैदान में नहीं उतर रहे हैं । टीएमसी में बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री के कई चेहरे पहले ही शामिल हो चुके हैं, अब कौशानी भी खूब आकर्षित कर रही हैं ।