पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर खुद लगा ली फांसी, मां के सीने से चिपके मिले मासूम

दिल्‍ली के रोहिणी से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक ही परिवार के 4 लोग कमरे में मृत पड़े मिले हैं ।

New Delhi, Apr 01: देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद सनसनीखेज, दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है । यहां के रोहिणी इनाके में एक ही परिवार के चार लोगों के शव बेडरूम में मिले । पति की लाश जहां फंदे से लटकती मिली, तो वहीं उसकी पत्नी और 2 छोटे बच्चे जमीन में पड़े हुए थे । घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया । मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे ।

Advertisement

मासूमों के शव देख पुलिस भी हो गई भावुक
दिल को चीर देने वाली यह वारदात दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार सुबह घटी । deaमृतकों की पहचान धीरज यादव, पत्नी आरती, बच्चे हितेन (6), आर्थव (3) के रूप में हुई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर, शवों को बाहर निकाला गया । शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी भी मासूमों का शव देख भावुक हो गए।

Advertisement

पति ने पहले पत्नी और बच्चों की हत्‍या की
पता चला है कि पति धीरज ने पहले बच्‍चों और पत्‍नी को मारा है और फिर खुद फांसी से लटक गया । उसकी पत्नी और बच्चों के शव पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक धीरज यादव रोहिणी के नाहरपुर गांव का रहने वाला था ।

Advertisement

मां-पिता ग्राउंड फ्लोर में रहते थे
परिवार तीन फ्लोर के मकान में सबसे ऊपरी मंजिल पर रहता था । जबकि पिता माहा सिंह और उनकी पत्नी सुदेश रानी ग्राउंड फ्लोर पर रहा करते थे । वहीं पहले फ्लोर पर भाई नीरज रहता है। घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। परिवार के लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्या हुआ कि बेटे ने पूरे परिवार को खत्‍म कर खुद भी खुदकुशी कर ली ।