मिथुन चक्रवर्ती के लिये को-एक्टर से बढकर थी हेमा मालिनी, दादा ने धर्मेन्द्र से कही थी दिल की बात!

मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार धर्मेन्द्र से कहा था कि निजी जिंदगी में उनका कोई बड़ा भाई नहीं है, उन्होने धरम पाजी से कहा कि क्या वो उन्हें अपना बड़ा भाई मान सकते हैं।

New Delhi, Apr 01 : मिथुन चक्रवर्ती ने पिछले दिनों बीजेपी की सदस्यता ली है, उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस हेमा मालिनी पहले से ही बीजेपी की सांसद हैं, वो दो बार मथुरा से लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं, मिथुन और धर्मेन्द्र की पत्नी हेमा मालिनी के बारे में ये कम ही लोगों को पता होगा, कि दोनों बहुत खास रिश्ता शेयर करते हैं, आइये आपको बताते है कि दोनों का क्या रिश्ता है।

Advertisement

धर्मेन्द्र से प्रभावित
मिथुन दा जब बॉलीवुड में आये थे, तो वो धर्मेन्द्र से काफी प्रभावित थे, ये बात खुद वो कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं, मिथुन ने धरम पाजी के साथ कई फिल्में भी की थी, परदे पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया, mithun chakraborty कई बार मिथुन शूटिंग के बाद सीधे धर्मेन्द्र के घर चले जाया करते थे, और वहीं पर खाना भी खाते थे।

Advertisement

बड़ा भाई
मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार धर्मेन्द्र से कहा था कि निजी जिंदगी में उनका कोई बड़ा भाई नहीं है, उन्होने धरम पाजी से कहा कि क्या वो उन्हें अपना बड़ा भाई मान सकते हैं, तो धर्मेन्द्र ने भी दिल खोलकर मिथुन के इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। धर्मेन्द्र की पत्नी होने के नाते मिथुन ने हेमा मालिनी को भाभी मां कहना शुरु कर दिया, भले फिल्मी परदे पर मिथुन और हेमा ने कपल्स के रोल प्ले किये हों, लेकिन असल जिंदगी में हमेशा भाभी के तौर पर ही सम्मान देते रहे।

Advertisement

अच्छी बांडिंग
दोनों एक्टर अकसर एक-दूसरे के साथ पार्टियां करते नजर आते थे, इसी दौरान मिथुन और हेमा मालिनी में भी काफी अच्छी बांडिंग हो गई, हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र के साथ मिथुन दा का वैसा ही रिश्ता आज भी कायम है, एक टीवी रिएलिटी सो में मिथुन ने इन बातों को धर्मेन्द्र के सामने ही सबको बताया था।