विराट की टीम के बल्लेबाज ने मचाया गदर, IPL से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में तूफानी अर्धशतक!

एलेन को इस साल विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी ने अपने साथ जोड़ा है, आईपीएल से पहले 21 वर्षीय इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है।

New Delhi, Apr 01 : आईपीएल के 14वें सीजन के शुरु होने से पहले आरसीबी के लिये खुशखबरी है, टीम के बल्लेबाज फिन एलेन शानदार फॉर्म में हैं, उन्होने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में तूफानी पारी खेली, फिन ने सिर्फ 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ा, तस्कीन अहमद की गेंद पर आउट होने से पहले फिन ने 29 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होने 10 चौके और तीन छक्के जड़े।

Advertisement

आरसीबी का हिस्सा
बता दें कि एलेन को इस साल विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी ने अपने साथ जोड़ा है, आईपीएल से पहले 21 वर्षीय इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है, RCB उन्होने सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में 10 गेंदों पर 17 रन बनाये थे, जिसमें 2 चौका और एक छक्का शामिल है।

Advertisement

फिन की पारी से न्यूजीलैंड मजबूत
ऑकलैंड में न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच बारिश से प्रभावित तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच को 10-10 ओवर का कर दिया गया, बांग्लादेश ने गुरुवार को टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया, मैच स्थानीय समय अनुसार शाम 7 बजे शुरु होना था, लेकिन बारिश के कारण आखिर में रात 9 बजे टॉस संभव हो सका। 10 ओवरों के मैच में सिर्फ तीन ओवर का पावरप्ले रखा गया, एक गेंदबाज सिर्फ 2 ओवर ही कर सकता था, फिन के 71 रनों की बदौलत किवी टीम ने 10 ओवरों में 4 विकेट पर 141 रन बनाये, फिन और मार्टिन गप्टिल के बीच पहले विकेट के लिये 5.4 ओवरों में 85 रनों की साझेदारी हुई, न्यूजीलैंड पहले ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढत हासिल कर चुकी है, उसने पहला मैच 66 रन से और दूसरा मैच 28 रनों से जीता था।

Advertisement

अनसोल्ड रहे थे फिन
किवी विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलेन आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे, हालांकि बाद में आरसीबी ने ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप की जगह उन्हें टीम में शामिल किया, फिलिप निजी कारणों से इस आईपीएल में भाग नहीं ले रहे, फिन एलेन को अब तक आईपीएल में खेलने का अनुभव नहीं है, एलेन ने अब तक सिर्फ 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Advertisement