एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, तस्‍वीरें देख फैंस हो गए क्रेजी

परिणीति चोपड़ा एक अलग ही अंदाज में नजर आई हैं, एक्‍ट्रेस का बोल्‍ड लुक वायरल हो रहा है । फैंस के बीच परी का ये अवतार पसंद किया जा रहा है ।

New Delhi, Apr 01: परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्‍म साइना के लिए चर्चा में हैं, एक्‍ट्रेस की फिल्‍म कमाई के मामले में भले पीछे रह गई हो लेकिन परिणीति ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया । फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । अब एक्‍ट्रेस का एक फोटोशूट चर्चा में हैं, एक्‍ट्रेस बेहद बोल्‍ड अंदाज में पोज देती नजर आई हें ।

Advertisement

डब्‍बू रतनानी ने किया है शूट
बॉलीवुड के स्‍टार फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में रहती हैं, उनके कैलेंडर का खासतौर पर फैंस को इंतजार रहता है । ऐसा कोई सेलेब नहीं जिसे डब्‍बू ने कैमरे में कैद ना किया हो । अब उनकी लिस्‍ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है । एक्ट्रेस ने डब्‍बू के लिए टॉपलेस होकर हॉटनेस का तड़का लगाया है ।

Advertisement

डब्बू के कैलेंडर के लिए किया खास पोज
डब्बू रत्नानी ने इंस्टाग्राम पेज पर परिणीति चोपड़ा के लुक की फोटो फैंस के साथ शेयर की है । तस्‍वीर में परिणीति बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं, वो एक हैंड ट्रॉली में बैठी हैं और पोज कर रही हैं । फोटो में परिणीति चोपड़ा के कंधे और पैर ही नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

डब्‍बू ने दिया कैप्‍शन
परिणति की तस्‍वीर शेयर करते हुए डब्बू ने लिखा है कि एक स्टार के लिए आपका वैगन अड़चन । फैंस परिणीति के इस बोल्ड लुक को देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे है, कैलेंडर में इस बार बाकी कौन से सितारे नजर आएंगे इसका सबको इंतजार है । आपको बता दें डब्‍बू रतनानी के लिए साल 2020 के कैलेंडर में कियारा आडवाणी टॉपलेस पोज देती नजर आईं थीं, साल 2019 के कैलेंडर फोटोशूट में सनी लियोनी ने टॉपलेस हुई थीं । वहीं, भूमि पेडनेकर और श्रद्धा कपूर भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं ।