संजय दत्त ने जब कहा था, ममता दीदी ने मेरा साथ तब दिया जब कोई नहीं था, जानिये पूरा किस्सा!

संजय दत्त ने कहा था कि 1993 की घटना में मेरे साथ जो हुआ था, उसके बाद दीदी ही थी, जिन्होने मेरा साथ दिया, उस समय सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा और दीदी मेरे साथ खड़े थे।

New Delhi, Apr 01 : बॉलीवुड एक्टर सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त की जिंदगी बेहद उतार-चढाव भरी रही है, कभी ड्रग्स की लत, तो 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में नाम उठना, और अब कैंसर जैसी बीमारी का सामना कर रहे हैं, संजय के लिये सबसे मुश्किल दौर तब था, जब उनका नाम मुंबई ब्लास्ट केस में आया, उन्हें आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया, उस मुश्किल समंय में उनके साथ दो लोग खड़े थे, पहली थी ममता बनर्जी और दूसरे थे शत्रुघ्न सिन्हा।

Advertisement

मिलने के लिये उतावले
संजय दत्त जब मुंबई ब्लास्ट केस से बरी हो गये थे, तो वो दो लोगों  से मिलने के लिये सबसे ज्यादा उतावले थे, ये दो लोग ममता बनर्जी और शत्रुघ्न सिन्हा थे। संजू बाबा ममता बनर्जी से मिलने के लिये हावड़ा गये थे, वहां उन्होने ममता बनर्जी का आशीर्वाद लिया था, उन्होने कहा था कि ममता दीदी ने बंगाल को बिल्कुल बदल दिया, और उनके विकास कार्यों की सराहना की थी।

Advertisement

मेरे साथ खड़े
इसी मुलाकात में संजय दत्त ने कहा था कि 1993 की घटना में मेरे साथ जो हुआ था, उसके बाद दीदी ही थी, जिन्होने मेरा साथ दिया, उस समय सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा और दीदी मेरे साथ खड़े थे। संजय दत्त ने उस समय टीएमसी सुप्रीमो से वादा किया था कि जब भी ममता को उनकी जरुरत होगी, वो उनके आस-पास रहेंगे।

Advertisement

सुनील दत्त से अच्छे संबंध
आपको बता दें कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के साथ अच्छे संबंध थे, कांग्रेस से ममता के अलग होने के बाद भी सुनील और ममता के संबंध पहले जैसे ही रहे थे, sunil sanjay मालूम हो कि 1993 में सीरियल ब्लास्ट में अवैध हथियार रखने के लिये संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी, जिसमें मुंबई में 257 लोग मारे गये थे।