टीवी एक्ट्रेस ने कर दी सारा अली खान को फेल, फेरी लुक पर बोल्डनेस भारी!

निया शर्मा ने हाल ही में ये फोटोशूट कराया है, जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है, निया का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

New Delhi, Apr 01 : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस की वजह से अकसर सोशल मीडिया पर छायी रहती है, हाल ही में उन्होने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें निया एक्ट्रेस सारा अली खान को टक्कर देती नजर आ रही हैं, उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो रही है।

Advertisement

फोटोशूट
निया शर्मा ने हाल ही में ये फोटोशूट कराया है, जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है, निया का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो सिंड्रेला लुक में नजर आ रही थी, निया का ये लुक सारा पर भारी पड़ता दिख रहा है।

Advertisement

बोल्ड लुक
सारा अली खान ने जहां अपने लुक को सिंपल रखा था, वहीं निया शर्मा ने इसे बोल्ड बना दिया है, इस लुक में निया बेहद बोल्ड और बिंदास लग रही है। उन्होने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, जैसे पानी से मछली बाहर आ गई हो।

Advertisement

लाखों लाइक्स
इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है, लोग इन पर अलग-अलग तरह से कमेंट्स कर रहे हैं, एक फैन ने लिखा जो निया से जले, साइड होकर चले, आपको बता दें कि सारा ने इस ड्रेस को पहनकर फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में शिरकत की थी, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी।