ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी दीपिका पादुकोण, दर्द और दवा दोनों बने थे रणबीर कपूर!

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की प्यार की कहानी जब शुरु हुई, तो एक्ट्रेस इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थी, लेकिन प्यार अंजाम तक पहुंचने से पहले ही टूट गया।

New Delhi, Apr 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी किसी से छिपी हुई नहीं है, एक समय ऐसा था, रणबीर और दीपिका के अफेयर के खूब चर्चे थे, कहा जाता था कि दीपिका कपूर खानदान की बहू बनेगी, लेकिन रिश्ता नाम लेने से पहले ही टूट गया, दोनों की प्रेम कहानी से लेकर ब्रेकअप तक के बारे में सभी को खबर है, दीपिका इस रिश्ते के टूटने के बाद इतनी बिखर गई थी, कि उन्हें डिप्रेशन हो गया, इस डिप्रेशन को दूर करने के लिये फिर रणबीर कपूर दर्द देकर दवा बने थे।

Advertisement

टूट गया रिश्ता
दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की प्यार की कहानी जब शुरु हुई, तो एक्ट्रेस इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थी, लेकिन प्यार अंजाम तक पहुंचने से पहले ही टूट गया। deepika 5 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थी, फिर दर्द देने वाला शख्स ही दवा बनकर सामने आया, दीपिका की लाइफ के खराब फेज में रणबीर ही उनकी मदद को आगे आये और बतौर दोस्त एक्ट्रेस को डिप्रेशन से निकालने में पूरी मदद की थी, खुद दीपिका ने ये बात एक इंटरव्यू में मानी थी।

Advertisement

आज भी अच्छे दोस्त
यही वजह है कि रणबीर और दीपिका के बीच भले ही ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं, यहां तक कि दोनों एक-दूसरे के साथ ना सिर्फ काम करने को तैयार रहते हैं, बल्कि एक-दूसरे से मिलते रहते हैं। खबरों के मुताबिक रणबीर-दीपिका का अफेयर ज्यादा लंबा नहीं चला, क्योंकि दोनों के बीच कैटरीना कैफ आ गई थी, दीपिका ने रणबीर-कैटरीना को उन पर चीट करते हुए रंगेहाथों पकड़ा था, इसी वजह से दीपिका उनसे अलग हो गई।

Advertisement

2018 में शादी
साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली, ये शादी देश के सबसे महंगी और चर्चित शादियों में से एक थी, हालांकि शादी इटली में हुई थी, दीपिका-रणवीर की शादी में सीमित लोग शामिल हुए थे, अपने खास दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में रणवीर-दीपिका ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की थी।