शॉप्रिक्‍स मॉल के हाई फाई स्‍पा सेंटर में चल रहा था देह व्‍यापार, 7 ग्राहक समेत 14 लड़कियां…

स्‍पा सेंटर में पुलिस टीम के पहुंचते ही अंदर अफरातफरी मच गई । मौके पर कई महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले हैं । सेंटर से दो संचालकों और 7 ग्राहकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है…

New Delhi, Apr 02: नोएडा सेक्टर-61 स्थित शॉप्रिक्स मॉल के निर्वाणा स्पा एंड सैलून में पुलिस की टीम ने गुरुवार रात छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया है ।इस हाई फाई स्‍पा सेंटर में ऐसा काम चल रहा होगा, इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी । पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के दो संचालकों गुफरान खान और अखिलेश और 7 ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वहां काम करने वाली 14 लड़कियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Advertisement

आपत्तिजनक सामग्री बरामद
पुलिस टीम की ओर से मिली जानकारी के अनुसार मौके से काफी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री और नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं, पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। नोएडा जोन के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शॉप्रिक्स मॉल के फर्स्‍ट फ्लोर पर निर्वाणा स्पा एंड सैलून नाम के स्पा सेंटर में देह व्यापार की खबर मिली थी। जिसके बाद नोएडा जोन की एसीपी प्रथम अंकिता शर्मा और एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा के नेतृत्व में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार रात वहां छापा मारा।

Advertisement

कई युवक-युवतियां पकड़े गए
स्‍पा सेंटर में पुलिस टीम के पहुंचते ही अंदर अफरातफरी मच गई । मौके पर कई महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले हैं । सेंटर से दो संचालकों और 7 ग्राहकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, वही इसमें काम करने वाली 14 लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया गया। पुलिस स्पा सेंटर के संचालकों से बात कर रही है, शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वहां कई महीने से देह व्यापार चल रहा था ।

Advertisement

स्थानीय थाने की मिलीभगत की आशंका
पुलिस अधिकारियों की ओर से हुई इस कार्रवाई की सूचना स्थानीय थाना कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस को नहीं दी गई। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से ही यह धंधा फल फूल रहा था। अब मामले की जांच पुलिस के उच्च अधिकारी करेंगे, अगर इसमें कोई दोषी पाया जाता है तो उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें पिछले महीने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस की टीम ने सेक्टर 18 स्थित वेव मॉल में भी छापा मार कर स्पा सेंटर से वेश्यावृत्ति में लिप्त कई लोगों को गिरफ्तार किया था।