बंगाल चुनाव के बीच एक और ऑडियो बम, खनन माफिया से ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी तक पहुंचते हैं 35 करोड़!

ऑडियो क्लिप में बातचीत हो रही है, कि ममता बनर्जी राजनीति में जितना ऊपर जाना चाहती है, उनका भतीजा अभिषेक उन्हें उतना ही नीचे लेकर आ जाता है।

New Delhi, Apr 04 : बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, तीसरे चरण के मतदान से पहले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी सको लेकर एक ऑडियो क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस ऑडियो में अभिषेक बनर्जी तक 35 करोड़ रुपये पहुंचाने की बात की जा रही है।

Advertisement

गंभीर आरोप
इस क्लिप में कथित तौर पर टीएमसी सरकार तथा सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर गंभीर आरोप लगे हैं, क्लिप में कथित तौर पर कटमनी और सिंडिकेट रैकेट को लेकर बात की गयी है, ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि abhishek टेप में कोयला तस्करी के आरोपी अनूप मांझी के करीबी गणेश बागड़िया नाम के शख्स और एक सरकारी अफसर के बीच बातचीत हो रही है, ऑडियो में सिंडिकेट के खेल पर बातचीत की जा रही है, एक शख्स दूसरे को समझा रहा है।

Advertisement

क्या है ऑडियो क्लिप में
ऑडियो क्लिप में बातचीत हो रही है, कि ममता बनर्जी राजनीति में जितना ऊपर जाना चाहती है, उनका भतीजा अभिषेक उन्हें उतना ही नीचे लेकर आ जाता है, बताया जा रहा है कि कैसे 2 से ढाई साल में 40 करोड़ रुपये की कटमनी अभिषेक बनर्जी तक पहुंचती है, abhishek banerjee पैसे की कैसे उगाही होती है, ये तरीका भी क्लिप में बताया गया है। एक अन्य ऑडियो में आरोप लगाया गया है कि ममता बनर्जी धृतराष्ट्र की तरह बैठी हुई है और उनके सारे फैसले अभिषेक ले रहे हैं, यही कारण है कि टीएमसी के कई नेता पार्टी छोड़कर जा चुके हैं या फिर जाने की तैयारी में हैं।

Advertisement

बीजेपी ने बोला हमला
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस कथित ऑडियो टेप को लेकर सवाल खड़े किये हैं, उन्होने कहा कि ऑडियो में जो बातें सामने आयी है, वो चिंताजनक है, उन्होने कहा कि ऑडियो से पता चलता है कि BJP आज पश्चिम बंगाल में राज्य सरकार के नाक के नीचे किस तरह से भ्रष्टाचार, कटमनी, सिंडिकेट राज चल रहा है।

Advertisement