ये युवा बल्लेबाज बन सकता है अगला पोलार्ड, कुंबले की भविष्यवाणी, प्रिटी जिंटा ने 26 गुना कीमत पर खरीदा!

आईपीएल 2021 के लिये हुई नीलामी में प्रिटी जिंटा के सह मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान को उनके बेस प्राइस से करीब 26 गुना ज्यादा कीमत पर खरीदा था।

New Delhi, Apr 06 : पंजाब किंग्स के मुख्य कोच अनिल कुंबले को अपने एक बल्लेबाज में कैरेबियाई टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान कायरान पोलार्ड की छवि दिखती है, उनका मानना है कि भविष्य में वो पोलार्ड की तरह ही ऐसे पावर हिटर बन सकते हैं, जो अकेले दम पर ना सिर्फ अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं, बल्कि हारी बाजी भी पलट सकते हैं, पंजाब किंग्स के इस युवा बल्लेबाज का नाम शाहरुख खान है।

Advertisement

26 गुना ज्यादा कीमत
आईपीएल 2021 के लिये हुई नीलामी में प्रिटी जिंटा के सह मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान को उनके बेस प्राइस से करीब 26 गुना ज्यादा कीमत पर खरीदा था, शाहरुख का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, और पंजाब किग्स ने उन्हें 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा है, शाहरुख का आईपीएल में ये पहली सीजन है, युवा बल्लेबाज आईपीएल 2020 में अनसोल्ड रहे थे, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले शाहरुख के बड़े-बड़े हिट्स लगाने की क्षमता से काफी प्रभावित हैं, उन्होने शाहरुख की तुलना टी-20 इतिहास के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में से एक कायरान पोलार्ड से की है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, उस वीडियो में शाहरुख खान नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, वीडियो में अनिल कुंबले कह रहे हैं कि शाहरुख खान मुझे वेस्टइंडीज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज कायरान पोलार्ड की याद दिलाते हैं, जब मैं मुंबई इंडियंस में था, तो पोलार्ड नेट्स में काफी खतरनाक हुआ करते थे, मैं तब नेट्स में थोड़ी बहुत बॉलिंग किया करता था।

Advertisement

सीधे शॉट मत मारना
अनिल कुंबले ने कहा, मैंने शाहरुख से कहा, सीधे शॉट ज्यादा मत मारना, मैं यहां बिल्कुल भी गेंद पकड़ने की कोशिश नहीं करने वाला हूं, अब मेरी काफी उम्र हो चुकी है, और शरीर साथ नहीं देता, Kumble rahul इसलिये शाहरुख जैसी बल्लेबाजी करते हैं, उस हिसाब से ये तय है कि मैं उन्हें नेट्स पर गेंदबाजी नहीं करुंगा। मुख्य कोच से तारीफ सुन युवा बल्लेबाज काफी खुश हैं, वो बोले, मेरे लिये ये बहुत बड़ी बात है कि कुंबले जैसे दिग्गज गेंदबाज ने ये बात कही, मैं पंजाब टीम में मौजूद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों से काफी बात कर रहा हूं, इन सभी से मुझे खेल के बारे में काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।