Delhi Metro- कोरोना के बढते मामलों की वजह से दिल्ली मेट्रो में कुछ स्टेशनों में प्रवेश पर रोक!

दिल्ली में कोरोना तेजी से फैल रहा है, इसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने सख्ती दिखानी शुरु कर दी है, दिल्ली सरकार ने देश की राजधानी में तत्काल प्रभाव से रात 10 बजे से सुबह 5 बजे के लिये नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

New Delhi, Apr 06 : अन्य प्रदेशों के साथ-साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढते जा रहे हैं, रोज सैकड़ों कोरोना के नये मरीज सामने आ रहे हैं, कई लोगों की मौत की भी खबर आ रही है, जिससे लोगों के बीच दहशत फैल गई है, इसी बीच खबर ये है कि दिल्ली मेट्रो ने कुछ स्टेशनों पर प्रवेश पर रोक लगा दी है।

Advertisement

सोशल डिस्टेंसिंग
बताया जा रहा है कि सामाजिक दूरी को बनाये रखने के लिये मेट्रो स्टेशनों में घुसने पर रोक लगाई गई है, पटेल चौक, नई दिल्ली, चावड़ी बाजार और चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन में प्रवेश पर रोक लगाई गई है, हालांकि निकास पर कोई पाबंदी नहीं है।

Advertisement

दिल्ली में बढ रहे केस
आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना तेजी से फैल रहा है, इसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने सख्ती दिखानी शुरु कर दी है, दिल्ली सरकार ने देश की राजधानी में तत्काल प्रभाव से रात 10 बजे से सुबह 5 बजे के लिये नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है, ये 30 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा, इस दौरान किसी भी तरह की गतिविधि प्रतिबंधित रहेगी, साथ ही आवाजाही पर भी पाबंदी रहेगी।

Advertisement

लॉकडाउन लगाने का अभी कोई विचार नहीं
दिल्ली सरकार का ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा, हालांकि इस दौरान जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को राहत दी जाएगी, दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ रहे हैं, रोज करीब 4 हजार नये मामले सामने आ रहे हैं, और टेस्ट का पॉजिटिविटी रेट भी साढे फीसदी से ऊपर हो गया है, जिसे ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है। Kejriwal2 सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा था कि दिल्ली संक्रमण की चौथी लहर का सामना कर रही है, लेकिन लॉकडाउन लगाने का अभी कोई विचार नहीं है।