लड़कियों को अपनी मां के नाम पर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, 350 औरतों से संबंध!

संजू बायोपिक में बताया गया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं, उन्होने करीब 350 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं।

New Delhi, Apr 07 ; बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त अपने लव अफेयर्स और गर्लफ्रेंड्स को लेकर काफी चर्चित रहे हैं, संजू बाबा ने तीन बार शादी की, फिलहाल वो मान्यता दत्त के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन कहा जाता है कि संजय अपनी गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करते थे, ये खुलासा उनकी लाइफ पर बनी फिल्म संजू बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया था।

Advertisement

कब्र पर ले जाते
राजकुमार हिरानी के अनुसार जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता, तो वो किसी की भी कब्र पर ले जाते और कहते थे कि  वो उसे उनकी मां से मिलवाने लाये हैं, जिससे लड़की का उनसे इमोशनली अटैचमेंट हो जाता था, लेकिन सच्चाई ये है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी।

Advertisement

350 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध
संजू बायोपिक में बताया गया है कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं, उन्होने करीब 350 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं। इसके साथ ही फिल्म में उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई और बातों के बारे में बताया गया है।

Advertisement

आतंकवाद का आरोप
आपको बता दें कि संजय दत्त पर आतंकवादी होने का भी आरोप लग चुका है, 1993 सीरियल ब्लास्ट में उनका नाम सामने आया था, फिर बाद में पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार भी किया था, हालांकि आतंकवाद के केस से वो बरी हो चुके हैं और हथियार रखने के लिये 5 साल की जेल काट चुके हैं।