IPL 2021- कभी खूब बॉलिंग करते थे शुभमन गिल, बताया क्यों छोड़ दी गेंदबाजी!

शुभमन ने कहा, कौन जानता है कि किसी दिन मैं दोबारा गेंदबाजी करता दिखाई दूं, केकेआर के लिये शुभमन गिल का पिछला सीजन अच्छा रहा था।

New Delhi, Apr 07 : पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के 3 मुकाबलों में 51.8 के औसत से 259 रन बनाकर युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी पहचान बनाई, गाबा के अंतिम टेस्ट में 91 रनों की पारी ने टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिलाई, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हालांकि उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं करर सका, लेकिन इस 21 वर्षीय युवा बल्लेबाज को टीम इंडिया का भविष्य कहा जा रहा है, वो अपनी प्रतिभा और क्षमता लोगों को दिखा चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शुभमन गिल बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल दिखा सकते हैं।

Advertisement

नेट्स पर गेंदबाजी
न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार शुभमन गिल को अकसर केकेआर के नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखा गया है, इस सीजन में शुभमन गिल को केकेआर का अहम खिलाड़ी माना जा रहा है, वो अपनी टीम के लिये तीसरी बार ट्रॉफी जीतना जरुर चाहेंगे।

Advertisement

एक्शन की वजह से चेतावनी
हाल ही में जब शुभमन से पूछा गया कि भविष्य में एक गेंदबाज के रुप में उनकी क्या योजना है, तो उन्होने बेहद दिलचस्प जवाब देते हुए कहा, अंडर 16 और अंडर 19 में मैंने काफी गेंदबाजी की, लेकिन मेरे संदिग्ध एक्शन की वजह से कई बार मुझे चेतावनी मिली, अंडर 19 में मिली चेतावनियों के बाद मैंने गेंदबाजी बंद कर दी।

Advertisement

गेंदबाजी करता दिखूंगा
शुभमन ने कहा, कौन जानता है कि किसी दिन मैं दोबारा गेंदबाजी करता दिखाई दूं, केकेआर के लिये शुभमन गिल का पिछला सीजन अच्छा रहा था, उन्होने 14 मैचों में 440 रन बनाये थे, इस दौरान उनका औसत 33.84 का रहा, आईपीएल 2020 में ये पांचवां बेस्ट प्रदर्शन था, केकेआर को 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना है।