PM मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- टीके से हराएंगे वायरस को

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने दी ।

New Delhi, Apr 08: देश में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है । खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके बताया कि उन्‍होंने दिल्ली एम्स में वैक्सीन की दूसरी डोज ली । इसके साथ ही पीएम मोदी ने देश की जनता से भी अपील की कि जो लोग पात्र है वो वैक्सीन की डोज जरूर लें, पीएम ने कहा कि टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है ।

Advertisement

पंजाब की नर्स ने दी दूसरी डोज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन ‘कोवैक्सीन’ की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी, उनके साथ पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा मौजूद रहीं । पीएम मोदी को जब कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी तो भी पी निवेदा वहीं मौजूद थीं । सिस्टर निवेदा ने कहा कि मुझे दूसरी बार पीएम से मिलने का मौका मिला, अच्छा लगा, हमने साथ में फोटो भी लिया ।

Advertisement

पीएम मोदी से मिलने का मौका मिला …
मीडिया से बात करते हुए नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘आज सुबह ही हमें पता चला कि प्रधानमंत्री को वैक्सीन की दूसरी डोज देनी है, हमें बहुत अच्छा लगा उनसे मिलकर, उन्होंने पूछा कि आप कहां से हो, इसके बाद उन्होंने थोड़ी देर बात की और साथ में फोटो ली, मुझे गर्व है कि पीएम मोदी से मिलने का मौका मिला.’

Advertisement

1 मार्च को ली थी वैक्सीन की पहली डोज
आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी । इस दिन वो अचानक ही नई दिल्ली स्थित एम्स पहुंच गए थे, उन्होंने भारत बायोटेक की ‘कोवैक्सीन’ लगवाई थी । दिल्ली स्थित एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी थी । उनके साथ केरल की नर्स रोसमाना अनिल मौजूद थीं ।