पश्चिम बंगाल- छापेमारी के लिये गई बिहार पुलिस पर हमला, थानेदार को पीट-पीट कर मार डाला!

अपराधियों का कनेक्शन पश्चिम बंगाल से जुड़ा था, इसलिये उन्होने बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के गोवालपोखर थाने को सूचना देते हुए छापेमारी की।

New Delhi, Apr 10 : बिहार के सीमावर्ती जिले किशनगंज के एक थानेदार की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है, थानेदार अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ वाहन चोरी के किसी मामले में छापेमारी करने के लिये गये थे, वहीं पर अपराधियों को बचाने के लिये स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया जिसमें थानेदार बुरी तरह से घायल हो गये।

Advertisement

थानेदार की मौत
अपराधियों का कनेक्शन पश्चिम बंगाल से जुड़ा था, इसलिये उन्होने बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के गोवालपोखर थाने को सूचना देते हुए छापेमारी की, इस दौरान पनतापाड़ा गांव में भीड़ ने अपराधियों के बचाव में पुलिस पर हमला बोल दिया, थानेदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Advertisement

बंगाल पुलिस पर आरोप
बंगाल पुलिस पर आरोप है कि सूचना के बावजूद बिहार पुलिस की टीम को उन्होने कोई सहयोग नहीं दिया, अब बंगाल पुलिस टीम मामले की लीपा-पोती में जुट गई है, हालांकि मामले में जांच के आदेश दिये गये हैं, कहा जा रहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Advertisement

रात के अंधेरे में फायरिंग
अश्विनी कुमार की टीम पर जब हमला हुआ, तो उस समय उनके साथ थाने की पूरी टीम थी, रात के अंधेरे में अपराधियों ने पुलिस को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, इस दौरान थानेदार को गोलियां भी लगी, थानेदार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये इस्लामपुर ले जाया गया है।