बड़ी खबर- भारत को विश्वकप दिलाने वाले गेंदबाज की मां का कोरोना से निधन

बाद में हरमीत त्रिपुरा के लिये खेलने लगे, उन्होने पिछले साल फरवरी में त्रिपुरा के लिये असम के खिलाफ आखिरी फर्स्ट क्लास मैच खेला, उन्होने 11 अप्रैल 2013 को राजस्थान रॉयल्स के लिये पुणे वॉरियर्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू किया था।

New Delhi, Apr 14 : कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर आने से हर कोई खौफ में है, एक बार फिर से इस महामारी के मामले तेजी से बढने लगे हैं, अधिकतर राज्यों में सख्त नियम लागू कर दिये गये हैं, देशभर में एक बार फिर से लॉकडाउन की आहट सुनाई देने लगी है, हर दिन इस महामारी से जान गंवाने वाली की संख्या में बढोतरी हो रहा है, अब कोरोना के कारण भारतीय गेंदबाज की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिससे पूरा क्रिकेट जगत शोक में है।

Advertisement

हरमीत सिंह की मां
टीम इंडिया को 2012 में अंडर 19 विश्वकप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले स्पिनर हरमीत सिंह की मां परमजीत कौर ने कोरोना के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था, टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल खेल चुके हरमीत ने इंस्टाग्राम पर एक खास इंजेक्शन की भी अपील की थी।

Advertisement

हरमीत का करियर
हरमीत सिंह ने 31 फर्स्ट क्लास, 19 लिस्ट ए और 7 टी-20 मैच खेले हैं, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 87 विकेट, लिस्ट ए में 21 और टी-20 में तीन विकेट है, हरमीत सिंह ने 2009 में मुंबई के लिये हिमाचल प्रदेश के खिलाफ फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Advertisement

त्रिपुरा के लिये खेलने लगे
हालांकि बाद में हरमीत त्रिपुरा के लिये खेलने लगे, उन्होने पिछले साल फरवरी में त्रिपुरा के लिये असम के खिलाफ आखिरी फर्स्ट क्लास मैच खेला, उन्होने 11 अप्रैल 2013 को राजस्थान रॉयल्स के लिये पुणे वॉरियर्स के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू किया था, अपने पहले ही मुकाबले में उन्होने किवी बल्लेबाज रॉस टेलर को अपने शिकार बनाया था।