पूर्व क्रिकेटर की दुल्हन बनेगी ज्वाला गुट्टा, शादी की तारीख का ऐलान, ओलंपिक में रच चुकी है इतिहास!

ज्वाला और विष्णु विशाल दोनों ने ट्विटर पर शादी का कार्ड भी शेयर किया, ज्वाला और विष्णु की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी।

New Delhi, Apr 14 : पूर्व ओलंपियन और 2011 वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप की ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रही है, देश की इस स्टार शटलर ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है, ज्वाला के अनुसार वो 22 अप्रैल को मंगेतर और एक्टर विष्णु विशाल से हैदराबाद में एक निजी कार्यक्रम में शादी करेंगी, शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे।

Advertisement

कार्ड भी शेयर किया
ज्वाला और विष्णु विशाल दोनों ने ट्विटर पर शादी का कार्ड भी शेयर किया, ज्वाला और विष्णु की सगाई पिछले साल सितंबर में हुई थी, विष्णु ने ज्वाला के 37वें जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें एंगेजमेंट रिंग पहनाकर सभी को सरप्राइज कर दिया था, vishnu vishal and jwala gutta photos बता दें कि 2012 लंदन ओलंपिक में ज्वाला ने बैडमिंटन के वुमन्स डबल्स के साथ-साथ मिक्स्ड डबल्स इवेंट में भी हिस्सा लिया था, तब वो ओलंपिक में बैडमिंटन के इतिहास में एक खेल की दो स्पार्धाओं के लिये क्वालिफाई करने वाली पहली और इकलौती भारतीय बनी थीं।

Advertisement

विष्णु ने क्या कहा
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक विष्णु विशाल ने कहा, ऐसे समय जब कोरोना के मामले बढ रहे हैं, हमें ज्यादा जिम्मेदारी निभानी होगी, इसलिये हमने इसे निजी कार्यक्रम रखने का फैसला लिया है, jwala gutta first marriage इसमें परिवार, दोस्त और सिर्फ संबंधी ही शामिल होंगे, हम रिसेप्शन करना चाहते थे, लेकिन हमने इसे तब तक के लिये टाल दिया है, जब तक चीजें बेहतर नहीं हो जाती है। विष्णु अगले सप्ताह की शुरुआत में हैदराबाद पहुंचेंगे, फिलहाल वो मोहनदास के साथ शूटिंग कर रहे हैं, उनकी शूटिंग 19 या 20 अप्रैल को पूरी होगी, इसके बाद वो हैदराबाद आएंगे, विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं।

Advertisement

क्रिकेट खेलते थे
विष्णु विशाल एक्टिंग के साथ-साथ फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं, साथ ही वो अपनी बॉडी को लेकर भी काफी तारीफें बटोरते हैं, वो जल्द ही साउथ सुपरस्टार राणा डुग्गूबाती के साथ फिल्म अरण्या में नजर आने वाले हैं, jwala gutta marriage एक्टर बनने से पहले विष्णु तमिलनाडु के लिये क्रिकेट खेल चुके हैं। विष्णु एमबीए की पढाई के दौरान क्रिकेट खेला करते थे, वो घरेलू क्रिकेट में अश्विन और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ जैसे भारतीय सितारों के साथ खेल चुके हैं, उन्होने तमिलनाडु की ओर से कई लीग मैच में हिस्सा ले चुके हैं, तब वो रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे, पैर में लगी चोट ने उनका क्रिकेट करियर खत्म कर दिया, इसके बाद उन्होने एक्टर बनने का फैसला लिया ।

दूसरी शादी
बता दें कि ये ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों की दूसरी शादी है, ज्वाला ने 2005 में साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी, फिर 2011 में दोनों का तलाक हो गया, jwala gutta and vishnu vishal विष्णु ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी, उनका आर्यन नाम का एक बेटा भी है, 2018 में दोनों अलग हो गये, फिर उन्होने ज्वाला को डेट करना शुरु किया।