क्या 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई, शर्माते हुए दिखा रहीं डायमंड रिंग

मलाइका अरोड़ा ने अपनी रीसेन्‍ट पोस्‍ट में अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्‍ट की है, तो क्‍या उन्‍होंने अर्जुन कपूर से सगाई कर ली है । जवाब आगे जानें ।

New Delhi, Apr 14: 47 साल की मलाइका अरोड़ा, खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते अकसर ही नजर आते रहते हैं, सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट शेयर करने में पीछे नहीं रहते । पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं, हालांकि इसे लेकर अर्जुन पहले ही कह चुके हैं कि वो जब भी शादी करेंगे तो खुलेआम करेंगे, चोरी छुपकर नहीं । बहरहाल, अभी तो इन दोनों की सगाई की खबरें आ रही हैं ।

Advertisement

मलाइका ने शेयर की ऐसी तस्‍वीर
दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी सी डायमंड रिंग पहने दो तस्‍वीरें शेयर की है, अब इन फोटोज को देखकर फैन्स क्रेजी हो रहे हैं । बस एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने अर्जुन के साथ सगाई कर ली है। उनके कुछ फैंस ने तो कपल को बधाई तक देनी शुरू कर दी है । इस तस्‍वीर में मलाइका शर्माते हुए पोज कर रही हैं । कोई सिर्फ तस्‍वीर देखे तो उसे यकीन हो जाए कि ये इंगेजमेंट रिंग ही है । लेकिन इसका सच कुछ और है ।

Advertisement

पेड प्रमोशन है मलाइका की ये पोस्‍ट
दरअसल मलाइका ने इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन भी दिया है, जिससे पता चलता है कि ये फोटो उनकी सगाई की नहीं है । मलाइका ने लिखा है – ये अंगूठी कितनी सपनीली है, मुझे इससे बहुत प्यार है और खुशी यहीं से शुरू होती है। यदि आप अपनी मोहब्बत के लिए अंगूठी खरीदने का सोच रहे हैं तो इनका कलेक्शन शानदार है। आप अपनी अंगूठियों को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। अंगूठी के बारे में ज्यादा डिटेल के लिए स्वाइप कीजिए। दरअसल कैप्‍शन से साफ है कि मलाइका की यह पोस्ट पेड प्रमोशन है, जो एक ज्‍वेलरी ब्रांड को प्रमोट कर रहा है ।

Advertisement

चंद घंटों में मिले लाखें लाइक्‍स
हालांकि, कैप्‍शन के बावजूद इस फोटो पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स और शेयर्स मिल गए हैं, कई ने मलाइका से उनकी इंगेजमेंट के बारे में सवाल किया है। फैंस ने दिल वाले इमोजी शेयर कर उन्‍हें बधाई तक दे दी है । खैर फिलहाल तो अर्जुन और मलाइका ने सगाई नहीं की है, लेकिन आने वाले समय में फैंस को इस गुड न्‍यूज का इंतजार जरूर रहेगा । मलाइका, अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं, इस वजह से उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं ।