KKR के कारण सबके सामने आकर शाहरुख खान को मांगनी पड़ी माफी, जानिये पूरा मामला

केकेआर के लिये नीतीश राणा ने सबसे ज्यादा 47 गेंदों में 57 रन और शुभमन गिल में 33 रनों की पारी खेली, इनके अलावा कोई तीसरा बल्लेबाज दोहरे अंक को छू भी नहीं सका।

New Delhi, Apr 14 : कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2021 के अपने दूसरे मुकाबले मं मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा, एक संमय केकेआर आसानी से जीतती दिख रही थी, लेकिन इसके बाद आखिरी के ओवर्स में मुंबई के गेंदबाज राहुल चाहर ने पूरा मैच ही पलट दिया, मुंबई के दिये 153 के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने एक समय बिना विकेट गंवाये 72 रन बना लिये थे, फिर 72 पर ही शुभमन के आउट होने के बाद टीम बिखर गई और निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 142 रन ही बना सकी।

Advertisement

शाहरुख खान ने माफी मांगी
केकेआर के लिये नीतीश राणा ने सबसे ज्यादा 47 गेंदों में 57 रन और शुभमन गिल में 33 रनों की पारी खेली,  इनके अलावा कोई तीसरा बल्लेबाज दोहरे अंक को छू भी नहीं सका, कोलकाता की इस पारी से टीम के सह मालिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान काफी निराश हैं, उन्होने टीम के फैंस से माफी मांगी है।

Advertisement

टीम का उत्साह बढाते हैं किंग खान
शाहरुख खान ने हार के बाद ट्वीट करते हुए कहा, कि निराशाजनक प्रदर्शन, कम शब्दों में कहते हुए केकेआर के फैंस से माफी चाहूंगा, किंग खान के इस ट्वीट से हर कोई हैरान है, क्योंकि अकसर शाहरुख खान को टीम का उत्साह बढाते हुए देखा गया है।

Advertisement

पहला मौका
हार के बावजूद शाहरुख खान अकसर टीम का हौंसला बढाते हुए नजर आते थे, शायद ये पहला मौका होगा, जब उन्होने टीम की हार के बाद सबके सामने फैंस से माफी मांगी, दरअसल केकेआर ने जीता हुआ मैच गंवा दिया, जिससे केकेआर के फैंस का दिल टूट गया, और शायद यही वजह है कि किंग खान को सबके सामने आकर माफी मांगनी पड़ी, केकेआर अभी तक दो मुकाबले खेल चुकी हैं, एक में जीत और एक में हार मिली है। वो अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।