दिशा पाटनी- रात के अंधेरे में फैंस को जबरदस्त सरप्राइज, बेडरुम से शेयर कर दी बोल्ड तस्वीरें!

इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने लेस बॉडीशूट पहना है, तस्वीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है, तस्वीरों में दिशा ने अपने कर्व्स दिखाये हैं।

New Delhi, Apr 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार और बेबाक अंदाज के लिये जानी जाती हैं, वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं, बुधवार रात में दिशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट की, जिन्हें देखकर फैंस एकदम एक्साइटेड हो गये। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

पहनी खास ड्रेस
इन तस्वीरों में दिशा ने लेस बॉडीशूट पहना है, तस्वीरों में उनकी अदाएं देखने लायक है, disha patani latest images तस्वीरों में दिशा ने अपने कर्व्स दिखाये हैं, जो किसी को भी सम्मोहित कर सकते हैं। दिशा की इन तस्वीरों पर फैंस तो एकदम मर मिटे हैं, तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में फैंस ने दिल निकालकर रख दिया है।

Advertisement

रात के अंधेरे में दिखाया बेडरुम
ये तस्वीरें दिशा पाटनी के बेडरूम की है, इन तस्वीरों को बड़ी ही नजाकत से खींचा गया है, disha patani photo कम लाइट में तस्वीरें बेहद शानदार लग रही हैं। सोशल मीडिया पर दिशा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं।

Advertisement

परफेक्ट ब्यूटी
इन तस्वीरों को देखकर फैंस दिशा पाटनी को परफेक्ट ब्यूटी का खिताब दे रहे हैं, disha patani एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो सलमान खान के साथ राधे में नजर आने वाली हैं, फिल्म पहले 13 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन बढते कोरोना को देखते हुए ऐसा संभव नहीं हो पाया है।