टीवी एक्ट्रेस और हार्दिक पंड्या की तस्वीर ने मचाई सनसनी, फैंस पूछ रहे सवाल!

सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल आ रहे हैं, फैंस जानना चाह रहे हैं कि ये तस्वीर कब की है।

New Delhi, Apr 15 : टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना और बेलन वाली बहू जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा फिलहाल छोटे परदे से गायब है, भले ही वो किसी शो में नजर ना आ रही हो, लेकिन अकसर उनकी चर्चा होती रहती है, एक बार फिर उनकी चर्चा एक फोटो की वजह से हो रही है, दरअसल उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर में वो मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ नजर आ रही हैं।

Advertisement

फैंस पूछ रहे सवाल
सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल आ रहे हैं, फैंस जानना चाह रहे हैं कि ये तस्वीर कब की है, दोनों की मुलाकात कैसे हुई, क्या दोनों के बीच कोई खिचड़ी पक रही थी, और ना जाने क्या-क्या, वैसे इस तस्वीर में क्रिस्टल और हार्दिक काफी पास खड़े हैं।

Advertisement

पुरानी है तस्वीर
वैसे तो क्रिस्टल डिसूजा की ये तस्वीर कई साल पुरानी है, लेकिन इस फोटो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर अब खींचा है, बताया जा रहा है कि ये तस्वीर एक पार्टी के दौरान क्लिक की गई थी, दोनों की नजदीकियां देखकर ये कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों काफी क्लोज रहे होंगे या फिर दोनों में अच्छी दोस्ती रही होंगी।

Advertisement

फिल्म में नजर आने वाली हैं क्रिस्टल
बता दें कि जल्द ही एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं, फिल्म चेहरे के ट्रेलर के जरिये क्रिस्टल डिसूजा काफी तारीफें बटोर चुकी हैं, वैसे बढते कोरोना संक्रमण की वजह से उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे के लिये टाल दी गई है, वहीं हार्दिक इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं।