बी ग्रेड फिल्में करने लगी थी टीना अंबानी, चर्चा में रहे थे ‘संस्कारी बाबू जी’ संग बोल्ड सीन्स!

टीना मुनिम को देवानंद की खोज कहा जाता है, देव आनंद ने अपनी प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत कई नई हीरोइनों को लांच किया, जिसमें एक नाम टीना का भी था।

New Delhi, Apr 15 : टीना अंबानी आज देश दुनिया का जाना माना नाम है, टीना ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरुभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी से शादी की है, अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले टीना बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं, फिल्मी करियर में एक मोड़ ऐसा भी आया, जब वो परेशान होकर बी ग्रेड फिल्में करने लगी थी।

Advertisement

देवानंद की खोज
टीना मुनिम को देवानंद की खोज कहा जाता है, देव आनंद ने अपनी प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत कई नई हीरोइनों को लांच किया, जिसमें एक नाम टीना का भी था, टीना ने 1978 में फिल्म देश परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था, टीना की आखिरी फिल्म थी जिगरवाला, अपने 12 साल के फिल्मी करियर में टीना ने कई स्टार्स के साथ काम किया, राजेश खन्ना के साथ उन्होने करीब दर्जनभर फिल्में की। रियल लाइफ में भी दोनों का नाम जुड़ा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश खन्ना के साथ टीना लिव इन में रहने लगी थी, वो ऐसा दौर था, जब काका का करियर ढलान पर था। डिंपल कपाड़िया के साथ राजेश खन्ना के खराब रिश्तों को लिये टीना को भी जिम्मेदार कहा जाता है।

Advertisement

करियर ढलान पर
राजेश खन्ना के साथ अफेयर के कारण टीना का करियर भी ढलान की ओर जाने लगा, एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के कारण उन्हें अच्छे ऑफर मिलने बंद हो गये, परेशान होकर उन्होने कुछ बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया, ऐसी ही एक फिल्म थी कामाग्नि। जो 1987 में रिलीज हुई थी, फिल्म में टीना के अपोजिट वेटरन एक्टर आलोकनाथ थे।

Advertisement

इंटीमेट सीन
इस फिल्म में टीना और आलोक नाथ के कुछ इंटीमेट सीन्स भी थे, जो खूब चर्चा में रहे थे, करियर में ढलान तो आया ही साथ ही टीना का राजेश खन्ना के साथ रिश्ता भी दरकने लगा, tina anil इस फिल्म के बाद काका और टीना का ब्रेकअप हो गया, राजेश खन्ना से अलग होने के बाद टीना मुनिम ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।