Video- नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित का जबरदस्त डांस, मेरा पिया घर आया और दिलबर!

नोरा फतेही हाल ही में डांस दीवाने-3 के स्टेज पर मेहमान बनकर पहुंची, जब उन्हें माधुरी दीक्षित मिली, तो उनके साथ डांस स्टेप करने का मौका नहीं छोड़ा।

New Delhi, Apr 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित कितनी कमाल की डांसर है, ये शायद बताने की जरुरत नहीं है, उन्हें डांसिंग डीवा कहा जाता है, वहीं नोरा फतेही भी किलर डांस मूव्स के लिये जानी जाती हैं, ऐसे में जब माधुरी और नोरा एक ही स्टेज पर आ जाएं, तो धमाल तो होगा ही, कुछ ऐसा ही हुआ डांस दीवाने-3 के स्टेज पर।

Advertisement

मेहमान बनकर पहुंची
नोरा फतेही हाल ही में डांस दीवाने-3 के स्टेज पर मेहमान बनकर पहुंची, जब उन्हें माधुरी दीक्षित मिली, तो उनके साथ डांस स्टेप करने का मौका नहीं छोड़ा, माधुरी जो खुद नोरा के डांसिंग मूव्स की फैन है, वो भला कहां पीछे रहती, बस फिर क्या था, दोनों ने अपने धांसू डांस मूव्स से स्टेज हिला दिया।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो नोरा फतेही के साथ अपने हिट गाने मेरा पिया घर आया… पर जबरदस्त डांस कर रही है, फैंस इस वीडियो को देख क्रेजी हो गये हैं, दोनों के डांस की खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

दिलबर-दिलबर पर भी डांस
नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित के साथ अपने गाने दिलबर.. पर भी डांस किया, जिसका वीडियो कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि डांस दीवाने 3 के इस एपिसोड का प्रसारण वीकेंड पर होगा।