शादीशुदा गोविंदा हो गये थे इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल, छोड़ दिया था घर, एक धमकी ने बदला सबकुछ!

इस बीच एक समय ऐसा आया, जब गोविंदा के रानी मुखर्जी से अफेयर की खबरें सुर्खियां बनने लगी, 2000 में रिलीज हद कर दी आपने ने दोनों की नजदीकियां बढाई थी।

New Delhi, Apr 18 : निर्देशक मनोज अग्रवाल की फिल्म हद कर दी आपने की रिलीज के 21 साल पूरे हो चुके हैं, ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी, फिल्म में गोविंदा और रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में थे, इनके अलावा निर्मल पांडे, रितु शिवपुरी, परेश रावल और जॉनी लीवर भी थे, हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, वैसे आपको बहता दें कि यही वो फिल्म थी जिसमें साथ काम करते-करते गोविंदा और रानी मुखर्जी करीब आये थे, दोनों के अफेयर के किस्से गूंजने लगे थे, इतना ही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा का दिल रानी पर आ गया था, उन्होने पत्नी सुनीता आहूजा तक को छोड़ दिया था।

Advertisement

शादी के बाद बने स्टार
गोविंदा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, कुछ समय पहले आ गया हीरो से उन्होने कमबैक की कोशिश की थी, हालांकि फिल्म पिट गई, इस फिल्म के लेखक, प्रोड्यूसर और निर्देशक खुद गोविंदा थे, गोविंदा फिल्मों से दूर जरुर है, लेकिन एक समंय था, जब वो छाये रहते थे, एक्टिंग के साथ वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। गोविंदा ने अपनी मां की बात मानते हुए सुनीता से शादी की थी, जब वो बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे, शादी के बाद उनकी एक के बाद एक फिल्में हिट होने लगी थी, देखते ही देखते वो स्टार बन गये।

Advertisement

रानी से बढी नजदीकियां
इस बीच एक समय ऐसा आया, जब गोविंदा के रानी मुखर्जी से अफेयर की खबरें सुर्खियां बनने लगी, 2000 में रिलीज हद कर दी आपने ने दोनों की नजदीकियां बढाई थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी को गोविंदा का एक्टिंग हुनर तो पसंद था ही, साथ ही आम जिंदगी में वो उनके मजाकिया अंदाज की कायल हो गई थीं। दोनों को लेकर कई तरह की खबरें आई, दोनों को अकसर साथ देखा जाता रहा, इसके बाद हद तो तब हो गई, जब गोविंदा के बारे में ये खबरें आई कि वो अपने परिवार को छोड़ रानी के साथ रहने चले गये हैं, रानी के घर उनके दिखने के दावे किये जाने लगे।

Advertisement

वापस लौटे
इस अफेयर से परेशानी सुनीता ने पति से अलग होने का फैसला कर लिया, यहीं से उन्होने खुद को संभालना शुरु किया, क्योंकि गोविंदा अपनी शादीशुदा जिंदगी को तोड़ना नहीं चाहते थे, वो रानी को छोड़कर वापस पत्नी के पास लौटे। कहा जाता है कि फिल्मों में काम करते-करते गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया था, और वो उनसे ही शादी करना चाहते थे, हालांकि गोविंदा की मां चाहती थी कि डायरेक्टर आनंद सिंह की साली यानी सुनीता (वर्तमान में गोविंदा की पत्नी) से शादी करें, चूंकि गोविंदा कभी अपनी मां की बात नहीं टालते थे इसलिये उन्होने नीलम को छोड़ सुनीता से शादी कर ली।