MBA डिग्रीधारी हैं कपिल शर्मा शो वाले ‘बच्चा यादव’, पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं!

कीकू शारदा की पत्नी का नाम प्रियंका शारदा है, दोनों की शादी साल 2002 में हुई थी, कीकू और प्रियंका शारदा के दो बेटे हैं, बेटों के नाम आर्यन और शौर्य है।

New Delhi, Apr 18 : कीकू शारदा कॉमेडी की दुनिया में बड़ा नाम बन चुके हैं, पिछले काफी समय से वो सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में काम कर रहे हैं, कीकू अलग-अलग किरदारों से लोगों को हंसाते-गुदगुदाते हैं। कीकू आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, आइये आपको बताते हैं कि कीकू शारदा की पत्नी कौन है, और क्या करती है।

Advertisement

कीकू की पत्नी
कीकू शारदा की पत्नी का नाम प्रियंका शारदा है, दोनों की शादी साल 2002 में हुई थी, कीकू और प्रियंका शारदा के दो बेटे हैं, बेटों के नाम आर्यन और शौर्य है। प्रियंका लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है, वो परदे के पीछे से पति को सपोर्ट करती हैं।

Advertisement

घर की जिम्मेदारी संभालती
अगर प्रोफेशन की बात करें, तो कीकू की पत्नी हाउसवाइफ हैं,  वो घर पर रहकर परिवार की जिम्मेदारी संभालती है, हालांकि साल 2013 में वो कीकू के साथ एक डांस रिएलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

एमबीए की डिग्री
बात कीकू शारदा की करें, तो वो एक शानदार एक्टर और कॉमेडियन हैं, एक्टिंग की लाइन में आने से पहले कीकू ने एमबीए किया है, वो बिजनेस करना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्टर बना दिया, छोटे परदे के अलावा कीकू कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।