लालू ने पायलट से की है अपनी वकील बेटी की शादी, जीती है लैविश लाइफ!

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को छोड़कर बाकी सभी बच्चों की शादी हो चुकी है, लालू ने अपनी बेटियों की शादी काफी अच्छे परिवारों में की है।

Advertisement

New Delhi, Apr 18 : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी दोनों ही बिहार के सीएम रह चुके हैं, दोनों की 9 संतानें हैं, जिसमें से तीन राजनीति में एक्टिव हैं, लालू ने अपनी सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी यादव की शादी मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई के पोते से की है, उनके सबसे छोटे दामाद तेज प्रताप सिंह यादव पूर्व सांसद हैं।

Advertisement

तेजस्वी को छोड़ सबकी शादी
लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को छोड़कर बाकी सभी बच्चों की शादी हो चुकती है, lalu family लालू ने अपनी बेटियों की शादी काफी अच्छे परिवारों में की है। चंदा लालू उनकी तीसरी बेटी है, उनसे बड़ी रोहिणा आचार्य और मीसा भारती हैं।

Advertisement

2006 में शादी
चंदा लालू की शादी विक्रम सिंह से साल 2006 में हुई है, विक्रम पेशे से पायलट हैं वो काफी समय से एयर इंडिया से जुड़े हुए हैं, चंदा के पास एलएलबी की डिग्री है, उनहोने पुणे के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से लॉ की डिग्री हासिल की है।

पिता के करीब
चंदा अकसर अपने पति के साथ पटना अपने माता-पिता के यहां आती रहती हैं, चंदा अपने पिता के भी काफी करीब है, रांची के रिम्स अस्पताल में पिता की हालत देखकर रो पड़ी थी, chanda-yadav-vikram-yada चंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपने पिता और भाइयों के समर्थन में ट्वीट करती रहती हैं।