श्वेता तिवारी फोटोशूट से फिर बटोर रही सुर्खियां, हरे रंग की ड्रेस में ढा रही कयामत!

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने करीब 10 किलो वजन कम किया है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की नजरों का जादू फैंस पर साफ नजर आ रहा है।

New Delhi, Apr 18 : श्वेता तिवारी अपने हालिया फोटोशूट से फिर से कयामत ढा रही है, बढती उम्र में भी वो अपनी फिटनेस से नई-नवेली एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आ रही हैं, श्वेता ने हाल ही में ग्रीन कलर की रफल ड़्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर पैंस पागल हुए जा रहे हगैं, तस्वीरों में श्वेता का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Advertisement

हैवी आई मेकअप
इस लुक के साथ श्वेता तिवारी ने हैवी आई मेकअप किया हुआ है, जो उन पर काफी सुंदर लग रहा है, फैंस के साथ ही कई सितारों ने भी श्वेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है, प्रियंका कालंत्री ने कमेंट कर लिखा है, हॉट लगना कब बंद करोगी।

Advertisement

10 किलो वजन कम
आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने करीब 10 किलो वजन कम किया है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की नजरों का जादू फैंस पर साफ नजर आ रहा है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस चौंक गये हैं, हाल ही में उन्होने एक वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दी थी।

Advertisement

टफ वर्कआउट
इस वीडियो में श्वेता तिवारी काफी टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं, उनका वीडियो देखकर ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि श्वेता एक बीस साल की बेटी की मां है। एक तरफ जहां श्वेता का देसी अवतार फैंस को खूब भा रहा है, वहीं श्वेता का वेस्टर्न लुक भी फैंस को क्रेजी कर देता है।