आ गई अक्ल ठिकाने, कल मास्क के लिये झगड़ने वाले दंपत्ति के तेवर पड़े ठंडे, वीडियो

दरियागंज में रविवार को मास्क को लेकर कथित बदसलूकी करने वाले शख्स की पहचान पंकज दत्ता के रुप में हुई है, जबकि पुलिस को तेवर दिखाने वाली उनकी पत्नी का नाम आभा यादव है।

New Delhi, Apr 19 : तो तुम और तुम्हारा मुख्यमंत्री या तुम्हारा प्रधानमंत्री सारे चने बेचते फिरेंगे… जरा औकात में… मैंने यूपीएससी मेन्स क्लियर किया है… कार में मास्क ना पहनने पर टोकने पर दिल्ली पुलिस को इन शब्दों से हड़काने वाले पति-पत्नी के वायरल वीडियो को आपने जरुर देखा होगा, अब आज ये तस्वीर इस एपिसोड का पार्ट टू है।

Advertisement

सोमवार को अलग तस्वीर
सोमवार सुबह इस दंपत्ति की नई तस्वीर सामने आई, जिसमें महिला तथा उसके पति के चेहरे पर मास्क भी था, delhi couple misbehave साथ ही उनके तेवर भी कल के अपेक्षा बिल्कुल ठंडे थे, दिल्ली पुलिस ने कल पति को गिरफ्तार किया था, तो आज महिला को भी हिरासत में ले लिया गया।

Advertisement

पटेल नगर के रहने वाले
दरियागंज में रविवार को मास्क को लेकर कथित बदसलूकी करने वाले शख्स की पहचान पंकज दत्ता के रुप में हुई है, जबकि पुलिस को तेवर दिखाने वाली उनकी पत्नी का नाम आभा यादव है, दोनों पटेल नगर में रहते हैं, दोनों पर आपदा अधिनियम के तहत कई धाराएं लगाई गई हैं।

Advertisement

जानिये क्या हुआ था
दिल्ली में बीते कुछ दिनों से कोरोना के केसेज तेजी से बढ रही है, पुलिस के मुताबिक घटना रविवार शाम करीब साढे चार बजे की है, कार में जा रहे एक दंपत्ति को मास्क ना पहनने पर जब पुलिस वालों ने रोका और मास्क नहीं लगाने की वजह पूछी, तो महिला पुलिस वालों से उलझ पड़ी, वो कथित रुप से बदतमीजी करने लगी, महिला ने कहा कि जुर्माना नहीं देंगे। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस से झगड़ा कर रहे इन लोगों को दरियागंज थाने ले जाकर पुरुष को गिरफ्तार कर लिया गया था, सोमवार को महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement