बिना अनुमति शादी में पहुंचे 500 लोग, पुलिस ने दर्ज किया केस, जब्त डीजे, टेंट और कैटरिंग सामान

भिंड जिले के कुरथरा गांव में शनिवार को आईटीबीपी के जवान बृजभान सिंह जाटव के बहन की शादी थी, इस शादी में करीब 500 लोगों के इकट्ठा होने की खबर थी।

New Delhi, Apr 19 : मध्य प्रदेश में कोरोना के दूसरे लहर ने हाहाकार मचा रखा है, बढते कोरोना केसेज के बीच सरकार तथा प्रशासन ने अब सख्ती दिखानी शुरु कर दी है, एमपी के भिंड जिले में प्रशासन ने एक शादी को रुकवा दिया, टेंट डीजे तथा कैटरिंग का सामान भी जब्त कर लिया, आइये इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

जवान के बहन की शादी
भिंड जिले के कुरथरा गांव में शनिवार को आईटीबीपी के जवान बृजभान सिंह जाटव के बहन की शादी थी, इस शादी में करीब 500 लोगों के इकट्ठा होने की खबर थी, सूचना मिलते ही पुलिस तथा प्रशासन रात करीब 10 बजे मौके पर पहुंच गई, पुलिस टीम ने बारात निकलने से पहले ही टेंट, डीजे तथा कैटरिंग का सामान जब्त कर लिया।

Advertisement

दुकान को सील
पुलिस ने बैंड-बाजे वालों की दुकान को सील कर दिया, वहीं आयोजनकर्ताओं के खिलाफ नियम तोड़ने का मामला दर्ज किया गया, आयोजकों पर धारा 144 तोड़ने तथा भीड़ जमा करने का आरोप है, इधर पुलिस की कार्रवाई की सूचना मिलते ही दूल्हे पक्ष के लोगों ने बारात निकालने के कार्यक्रम को रोक दिया।

Advertisement

लोगों से पूछताछ
कार्यक्रम बंद हो जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने लोगों से पूछताछ की, और 1 घंटे बाद वहां से चले गये, हालांकि इसके बाद 50 लोगों की मौजूदगी में दूल्हा तथा दुल्हन के फेरे करवाये गये, थाना प्रभारी ने जानकारी दी, कि उन्हें सूचना मिली थी कि यहां बिना अनुमति शादी हो रही है, डीएम सतीश कुमार के निर्देश के बाद कार्रवाई की गई, आपको बता दें कि भिंड में घर से शादी होने पर 50 लोग तथा गार्डन में शादी होने पर 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति है।

Tags :