प्रशांत किशोर के दिल में बसते हैं मोदी, बीजेपी शासित प्रदेश से आया ऑफर तो क्या करेंगे?

मनोरंजन भारती ने पीके से कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि प्रशांत किशोर के दिल में अभी भी नरेन्द्र मोदी हैं, पीएम बुलाएंगे, तो आप चले जाएंगे?

New Delhi, Apr 19 : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिये प्रशांत किशोर टीएमसी के लिये रणनीति बना रहे हैं, एनडीटीवी के साथ बात करते हुए प्रशांत से जब सवाल पूछा गया, कि अगर बीजेपी शासित प्रदेश की तरफ से आपको रणनीति बनाने के लिये बुलाया जाएगा, तो आप क्या करेंगे, मनोरंजन भारती के सवाल का जवाब देते हुए पीके ने कहा कि बीजेपी जैसी बड़ी पार्टी को हमारे जैसों की जरुरत नहीं है।

Advertisement

दिल में मोदी हैं
मनोरंजन भारती ने पीके से कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि प्रशांत किशोर के दिल में अभी भी नरेन्द्र मोदी हैं, पीएम बुलाएंगे, तो आप चले जाएंगे, इस पर जवाब देते हुए उन्होने कहा कि मैं हनुमान तो नहीं कि दिखा दूं , किसके दिल में कौन रहते हैं, इस बात को आप तय कर सकते हैं, उसके कार्यों से ना कि उसकी बातों से, पीके से जब पूछा गया कि बीजेपी के किसी राज्य से अगर बुलावा आएगा, तो आप नहीं जाएंगे, इस पर उन्होने कहा, कि बिल्कुल नहीं जाएंगे, पहली बात बीजेपी जैसी बड़ी पार्टी को मेरे जैसे लोगों की कोई जरुरत नहीं है।

Advertisement

किसने किसे सिखाया
साथ ही उन्होने एक सवाल के जवाब में कहा, कि मैंने बीजेपी को सिखाया या उन्होने मुझे सिखाया, ये बात सब्जेक्टिव है, उन्होने कहा कि 2015 में हम लोग नीतीश जी के साथ थे, बीजेपी के खिलाफ थे, 2017 में हमलोगों ने अमरिंदर सिंह के चुनाव में काम किया था, वो चुनाव भी अकाली-बीजेपी के खिलाफ था, उसके बाद हम लोगों ने यूपी में समाजवादी पार्टी-कांग्रेस गठबंधन के लिये काम किया, वहां भी हम लोग बीजेपी के खिलाफ थे।

Advertisement

मुझे मेरे काम से जज करें
पीके ने कहा कि हमने आंध्रा में भी बीजेपी के खिलाफ काम किया था, यही कारण है कि मैंने आपको पहले कहा कि मुझे मेरे काम से जज करें, उन्होने कहा कि आईपैक जब से बनी है, तब से हम एक ही तरफ काम कर रहे हैं, Prashant Kishor लेकिन आप मानने को तैयार नहीं हैं। विरोधियों की क्षमता को समझना उसकी रणनीति को जानना उसका फैन होना नहीं है, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि मीडिया में कई बातें अनुमान के आधार पर लिखी जाती है, कई लोग ये सवाल पूछते हैं, कि आप क्या करते हैं, मेरा जवाब ये है कि हम हर वो काम करते हैं, जिससे कि पार्टी और हमें लगता है कि चुनाव जीतने के लिये जरुरी है।