पापा का पैसा बर्बाद कर रही हो, ट्रोलर को तेंदुलकर की बेटी का करारा जवाब, हो गई बोलती बंद!

सचिन की बेटी की ये पोस्ट एक महिला को पसंद नहीं आई, तो उसने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की, उस महिला ने तंज कसते हुए कहा, कि वो अपने पापा का पैसा बर्बाद कर रही है।

New Delhi, Apr 19 : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर है, सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, ऐसे में उन्होने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें सारा ने अपनी तस्वीर साझा है, इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘@Bluetokaicoffee saves lives’.

Advertisement

महिला ने की ट्रोल करने की कोशिश
सचिन की बेटी की ये पोस्ट एक महिला को पसंद नहीं आई, तो उसने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की, उस महिला ने तंज कसते हुए कहा, कि वो अपने पापा का पैसा बर्बाद कर रही है। महिला के उस कमेंट पर सारा ने जोरदार जवाब दिया, उन्होने महिला को टैग करते हुए लिखा, कोई भी पैसा जो कैफीन पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेहतरीन इस्तेमाल है, इसे बर्बाद करना नहीं कहते(चाहे वो कोई भी हो)।

Advertisement

भाई अर्जुन ने भी कसा था तंज
सारा से पहले उसी महिला ने उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर को लेकर भी तंज कसा था, उसने उनके आईपीएल ऑक्शन में बीस लाख रुपये की कीमत में बिकने पर निशाना साधा था, महिला ने लिखा था सबसे सस्ता लड़का, बता दें कि मुंबई इंडियंस द्वारा आईपीएल के इस सीजन के लिये अर्जुन तेंदुलकर को बीस लाख रुपये में खरीदा गया है।

Advertisement

डेब्यू कर सकते हैं अर्जुन
इससे ये जाहिर हो रहा है कि अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल के इस सीजन में डेब्यू भी कर सकते हैं, वो मुंबई इंडियंस के नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। बेटे से पहले सचिन तेंदुलकर भी लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिये क्रिकेट खेला करते थे, सचिन ने आईपीएल के चार सीजन में मुंबई की कप्तानी भी की थी, लेकिन वो टीम को खिताब नहीं दिला सके थे।