कोरोना की चपेट में आये राहुल गांधी, ट्वीट कर कही ऐसी बात

राहुल गांधी को कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिये दुआएं की जा रही है, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

New Delhi, Apr 20 : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं, ट्वीट कर उन्होने खुद ये जानकारी दी है, कांग्रेस नेता ने कहा कि हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, हाल ही में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें तथा सुरक्षित रहें।

Advertisement

सोशल मीडिया पर दुआएं
राहुल गांधी को कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिये दुआएं की जा रही है, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। इसके साथ ही छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हम सब उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की जरुरत है, आप जल्द स्वस्थ्य होकर वापस लौटें, देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है।

Advertisement

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष का ट्वीट
यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना की जकड़ में आज पूरा देश है, तब किसी का भी इससे अछूता रहना शायद संभव नहीं है, आप एक योद्धा की तरह हमेशा हर चुनौती का सामना करते आये हैं, मुझे भरोसा है कि आप कोरोना को भी जल्द ही मात देंगे, कांग्रेस पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं की दुआएं आपके साथ है। गेट वेल सून भैय्या।

Advertisement

बढ रहे हैं मामले
आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के नये मामलों में तेजी से वृद्धि हो हो रही है, सोमवार को 23,686 नये मामले सामने आये, 240 मरीजों की मौत हुई, सोमवार को ही पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री आनंद शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, दोनों अस्पताल में भर्ती हैं।