पति सपने में करता था प्यार, प्रेग्नेंट हो गई महिला, पंचायत के सामने अजीबोगरीब दावा

जब पति ने पत्नी की प्रेग्नेंसी की बात घर वालों को बताई, तो महिला से पूछा गया तो उसने दावा किया, कि ये बच्चा उसके पति का ही है।

New Delhi, Apr 21 : दुनिया से कई तरह के प्रेग्नेंसी की खबरें आते रहती है, कहीं कोई महिला काफी सालों के बाद प्रेग्नेंट होती है, तो कहीं कोई महिला एक बार में 5 बच्चों को जन्म देती है, लेकिन बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक महिला ने दावा किया है कि वो सपने में पति के आने से प्रेग्नेंट हो गई।

Advertisement

प्रेग्नेंसी से सब हैरान
ये मामला बिहार के भागलपुर का है, जहां रहने वाली एक महिला अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा में है, दरइसल इस महिला का पति सात महीने पहले कोलकाता चला गया था, वहां से दोनों के बीच फोन पर बातें होती रहती थी, लेकिन जब दुर्गापूजा पर पति वापस घर लौटा, तो पता चला कि उसकी पत्नी तीन महीने की प्रग्नेंट है, ये जानकर घर वाले हैरान रह गये।

Advertisement

बीवी ने बताई अजीबोगरीब वजह
जब पति ने पत्नी की प्रेग्नेंसी की बात घर वालों को बताई, तो महिला से पूछा गया तो उसने दावा किया, कि ये बच्चा उसके पति का ही है, महिला के मुताबिक उसका पति उसके सपने में आता था, couple महिला ने कहा कि सपने में पति प्यार करता था, इस वजह से वो प्रेग्नेंट हो गई। महिला की बात सुनकर सुसराल वाले उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं हैं, पति की बहन ने पुलिस से शिकायत कर बच्चे के डीएनए टेस्ट की मांग की है, साथ ही कहा, कि अब उसकी भाभी घर वालों को दहेज के केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

Advertisement

पंचायत में कही थी सपने की बात
इस पूरे मामले को लेकर पंचायत भी बैठी, पंचायत में महिला ने सपने के कारण प्रेग्नेंट होने की बात कही, इसके बाद जब उसके पति ने महिला का फोन चेक किया तो उसमें एक युवक का नंबर मिला, पति को शक है कि ये बच्चा उसी युवक का है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।