डॉक्टर की सलाह चाहिये, या घर पर खाना, इन 3 नंबरों पर फोन कीजिए, मिलेगी सुविधा!

इस बारे में सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी गई है, जिसमें कहा गया है बीजेपी चलाएगी मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान, इसके लिये हेल्पलाइन नंबर जारी किये हैं।

New Delhi, Apr 21 : कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिये दिल्ली बीजेपी ने बड़ी पहल की है, बीजेपी ने कोरोना मरीजों तथा उनके परिवारों के लिये हेल्पलाइन नंबर जारी की है, इन नंबरों के जरिये संक्रमित व्यक्ति को मेडिकल सलाह तथा खाने की होम डिलीवरी दी जाएगी।

Advertisement

ये हैं तीनों हेल्पलाइन नंबर्स
हेल्पलाइन नंबर 7303414917, 9717247796 और 9958837228 है, इन नंबरों पर फोन करके सभी उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली जा सकती है, हेल्पलाइन नंबर बुधवार सुबह 10 बजे से उपलब्ध हैं, BJP इस अभियान को शुरु करने का निर्णय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ के नेतृत्व में दिल्ली बीजेपी की बैठक में लिया गया था।

Advertisement

बीजेपी का अभियान
इस बारे में सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी गई है, जिसमें कहा गया है बीजेपी चलाएगी मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान, इसके लिये हेल्पलाइन नंबर जारी किये हैं, जिस पर कॉल करके आप अपनी समस्याओं का समाधान पा सकेंगे।

Advertisement

घर पर खाना भी मिलेगा
दिल्ली बीजेपी मीडिया हेड नवीन कुमार ने कहा कि पार्टी कोरोना मरीजों के लिये डॉक्टरों की सलाह देने के लिये बड़े पैमाने पर अभियान चलाएगी, जिन्हें जरुरत है, उन्हें खाना भी उपलब्ध कराया जाएगा, इस बीच बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की, कि वो प्राथमिकता के आधार पर कोरोना मामलों को रोकने के लिये मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान में शामिल हों, इसे संगठन की सेवा मानें। दिल्ली में कोरोना मामले तेजी से बढ रहे हैं, मंगलवार को 24 घंटे में 28,395 केस सामने आये हैं, जबकि 277 लोगों की मौत हुई है।

https://twitter.com/BJP4Delhi/status/1384533695466381313

Advertisement