शेखर कपूर की पूर्व पत्नी ने प्रिटी जिंटा पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, जानिये पूरा मामला

सुचित्रा के मुताबिक उनका ब्लॉग सामने आने के बाद प्रिटी उन्हें रोज फोन करती थी और ये बात समझाती थी कि उनका शेखर के साथ कोई लिंकअप नहीं है।

New Delhi, Apr 21 : पिछले साल फिल्ममेकर शेखर कपूर अपनी दूसरी पत्नी रहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में थे, दरअसल तलाक लेने के 15 सालों बाद सुचित्रा ने शेखर कपूर पर संपत्ति को लेकर केस किया था, खैर आज हम आपको शेखर कपूर से जुड़ी कंट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे, जिसने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Advertisement

प्रिटी जिंटा पर आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेखर कपूर की पत्नी रही सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक समय बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाया था, सुचित्रा ने एक ब्लॉग में ये शक जाहिर किया था कि preity प्रिटी और उनके पति शेखर कपूर का अफेयर चल रहा है, कहते हैं कि ये बात जब मीडिया के जरिये सामने आई तो प्रिटी ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

Advertisement

प्रिटी रोज फोन करती थी
लेकिन इस बीच शेखर कपूर की पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया, preity zinta सुचित्रा के मुताबिक उनका ब्लॉग सामने आने के बाद प्रिटी उन्हें रोज फोन करती थी और ये बात समझाती थी कि उनका शेखर के साथ कोई लिंकअप नहीं है।

Advertisement

दोनों का तलाक
अब ये बात सुचित्रा को कितना समझ आई, ये तो कभी सामने नहीं आ पाया, लेकिन साल 2006 आते-आते सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शेखऱ कपूर का तलाक जरुर हो गया, वहीं प्रिटी ने 2016 में अपने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी कर ली, जीन अमेरिका में बैंकर हैं।