CSK Vs KKR- मैच के बाद इस दिग्गज ने बीच मैदान हरभजन के छुए पैर, वीडियो वायरल

सुरेश रैना की इस हरकत को देख पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा, ये बेहद खूबसूरत है, जब आप इतने साल एक साथ खेलते हैं, विश्वकप जीतते हैं, तो एक मोहब्बत रहती है।

New Delhi, Apr 22 : सीएसके और केकेआर के बीच बुधवार को खेले गये रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने केकेआर को 18 रन से हरा दिया, इस मैच में चेन्नई के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को बल्लेबाजी की मौका तो नहीं मिला, लेकिन मैच के बाद उन्होने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया में छाये हुए हैं।

Advertisement

भज्जी के पैर छुए
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये इस रोमांचक मुकाबले के बाद रैना केकेआर के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के पास गये और उनके पैर छुए, हालांकि भज्जी ने जैसे ही रैना को झुकते देखा, वो पीछे हट गये और अपने घुटनों पर बैठ गये, suresh raina फिर भज्जी खड़े हुए और रैना को ऊपर खींच गले से लगाया, ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया, सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

Advertisement

बेहद खूबसूरत
सुरेश रैना की इस हरकत को देख पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा, ये बेहद खूबसूरत है, जब आप इतने साल एक साथ खेलते हैं, विश्वकप जीतते हैं, तो एक मोहब्बत रहती है, हालांकि भज्जी रैना से कुछ ज्यादा सीनियर नहीं हैं, दोनों एक साथ टीम में लंबे समय तक रहे, लेकिन ये एक अच्छा मोमेंट हैं, पहले भी हमने देखा है, युवराज सिंह, सहवाग कैसे सचिन पाजी के पैर पड़ते थे, ये सम्मान देने का एक तरीका है।

Advertisement

केकेआर की हार
आपको बता दें कि इस मैच में पैट कमिंस (नाबाद 66) और आंद्रे रसेल (54 रन) की तूफानी पारियों के बावजूद केकेआर को सीएसके के हाथों 18 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा, चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 220 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, csk dhoni फिर कोलकाता को 19.1 ओवर में 202 रनों पर समेट दिया, केकेआर को 2012 के बाद से इस मैदान पर अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। सीएसके की 4 मैचों में ये तीसरी जीत है, उसके 6 अंक हो गये हैं और वो अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है, कोलकाता को 4 मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है, टीम के दो अंक है और वो 6ठें स्थान पर है।

Advertisement