मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिये बुरी खबर, रात में चुपचाप इंग्लैंड लौट गया ये दिग्गज खिलाड़ी

राजस्थान ने ट्वीट कर कहा कि लियाम लिविंगस्टोन सोमवार देर रात स्वदेश लौट गये, पिछले एक साल से जैविक रुप से सुरक्षित माहौल की थकान के कारण उन्होने ऐसा फैसला लिया।

New Delhi, Apr 22 : संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को बेन स्टोक्स के बाद एक और बड़ा झटका लगा है, इंग्लैंड़ के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल होने की वजह से आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो चुके हैं, अब एक और इंग्लिश क्रिकेटर टूर्नामेंट से बाहर हो गया है, लियाम लिविंगस्टोन जैविक रुप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान की वजह से आईपीएल से हट गये हैं।

Advertisement

बायो बबल में रह रहे
पिछले एक साल से जैविक रुप से सुरक्षित माहौल में रहने की थकान के कारण लिविंगस्टोन सोमवार देर रात स्वदेश लौट गये थे, फ्रेंचाइजी ने लिविंगस्टोन के जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि वो उनके फैसले का सम्मान करते हैं और इस क्रिकेटर का समर्थन करते रहेंगे।

Advertisement

थकान महसूस कर रहे
राजस्थान ने ट्वीट कर कहा कि लियाम लिविंगस्टोन सोमवार देर रात स्वदेश लौट गये, पिछले एक साल से जैविक रुप से सुरक्षित माहौल की थकान के कारण उन्होने ऐसा फैसला लिया, हम समझ सकते हैं कि उनके फैसला के सम्मान करते हैं और उनका समर्थन करते रहेंगे, इससे पहले बेन स्टोक्स भी इंग्लैंड लौट गये, दरअसल राजस्थान के सत्र के पहले मैच में पंजाब किंग्स के क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिये ड्राइव लगाते समय स्टोक्स के बायें हाथ की तर्जनी उंगली में फ्रैक्चर हो गया था, जिसकी लीड्स में सर्जरी होनी थी।

Advertisement

लौटना पड़ा
इसी तरह से उन्हें मजबूरन अपनी टीम का साथ देश वापस इंग्लैंड लौटना पड़ा, लगभग 12 सप्ताह के लिये खेल से दूर रहेंगे, आईपीएल के अलावा वो जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की दो टेस्ट मैचों की सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ 23 से 4 जुलाई तक सीमित ओवरों की सीरीज के लिये टीम का हिस्सा नहीं होंगे।