दिग्गज राजनेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

सीताराम येचुरी ने गुरुवार को ट्वीट किया, बड़े दुख के साथ मुझे आपको सूचित करना पड़ रहा है, कि मैंने आज सुबह कोरोना की वजह से अपने बेटे आशीष येचुरी को खो दिया है।

New Delhi, Apr 22 : कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी का कोरोना की वजह से निधन हो गया, इस बात की जानकारी वाम नेता ने खुद ट्विटर के जरिये दी है। उन्होने मुश्किल समय में उम्मीद देने के लिये लोगों का आभार जताया है, इसके अलावा दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मंत्री डॉ. अशोक कुमार वालिया भी दुनिया को अलविदा कह गये।

Advertisement

येचुरी का ट्वीट
सीताराम येचुरी ने गुरुवार को ट्वीट किया, बड़े दुख के साथ मुझे आपको सूचित करना पड़ रहा है, कि मैंने आज सुबह कोरोना की वजह से अपने बेटे आशीष येचुरी को खो दिया है, जिन्होने हमें उम्मीद दी, और उसका इलाज कपने वाले डॉक्टर, नर्सेज, फ्रंटलाइन, हेल्थ वर्कर्स, सैनिटेशन वर्कर्स और हमारे साथ खड़े रहने वाले अन्य लोगों का धन्यवाद करना चाहूंगा।

Advertisement

सीपीआई ने दी श्रद्धांजलि
वरिष्ठ नेता के निधन पर सीपीआई एम ने श्रद्धांजलि दी है, सीपीआई एम की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक पार्टी ने कहा, सीताराम येचुरी और इंद्राणी मजूमदार के बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह निधन होने से हमें गहरा दुख है।

Advertisement

शोक जाहिर
उनका कोविड से संबंधित जटिलताओं के चलते निधन हो गया, वो 35 साल के थे, पोलित ब्यूरो सीताराम और इंद्राणी, उनकी पत्नी स्वाति और बहन अखिला तथा शोक संतृप्त परिवार के अन्य सभी सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता है।