पाक पीएम इमरान खान ने जब शाहरुख को सबके सामने लगाई थी डांट, किंग खान ने खुद सुनाया था पूरा किस्सा

पवेलियन की ओर जाते हुए शाहरुख खान ने इमरान से ऑटोग्राफ मांग लिया था, शाहरुख ने बताया कि कम रन पर आउट होने की वजह से इमरान बौखलाये हुए थे, उन्होने सारा गुस्सा उन पर ही निकाल दिया।

New Delhi, Apr 22 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने और हाथ मिलाने के लिये उनके फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं, उनकी लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है, सबसे बड़ी बात ये है कि उनके फैंस पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बहुत हैं, लेकिन एक बार पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने शाहरुख को डांट दिया था, इस बात का जिक्र खुद शाहरुख ने अपने इंटरव्यू में किया था, क्या है ये पूरा किस्सा आइये आपको बताते हैं।

Advertisement

इमरान के फैन
शाहरुख खान ने कैपिटल टॉक विद हामिद मीर को दिये इंटरव्यू में बताया था कि वो किसी जमाने में इमरान खान के फैन हुआ करते थे, किंग खान ने कहा कि तब इमरान राजनीति में नहीं थे, बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी थे।

Advertisement

टीम हार रही थी
शाहरुख खान इमरान खान का एक मैच देखने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर पहुंचे थे, शाहरुख ने बताया कि इमरान खान उस समय बल्लेबाजी कर थे, और पाकिस्तान की टीम हारने की कगार पर पहुंच चुकी थी, Imran Khan बावजूद इसके शाहरुख खान इमरान का ऑटोग्राफ लेने के लिये बहुत बेचैन थे। इमरान तीस रन बनाकर आउट हो गये, ऐसे में वो बहुत गुस्से में थे।

Advertisement

शाहरुख ने ऑटोग्राफ मांग लिया
पवेलियन की ओर जाते हुए शाहरुख खान ने इमरान से ऑटोग्राफ मांग लिया था, शाहरुख ने बताया कि कम रन पर आउट होने की वजह से इमरान बौखलाये हुए थे, उन्होने सारा गुस्सा उन पर ही निकाल दिया, शाहरुख ने कहा कि इस समय मैं कोई एक्टर नहीं था और ना ही मेरी कोई पहचान थी, ऑटोग्राफ ना देने और डांटने की बात शाहरुख खान ने कुछ साल पहले एक मुलाकात में इमरान खान को बताई थी, जिस पर पाकिस्तानी पीएम हंस पड़े थे।